दिवाली पर सोनम कपूर ने बनाए लड्डू, सोनाक्षी सिन्हा ने कह डाली ये बात
दिवाली पर सोनम कपूर ने बनाए लड्डू, सोनाक्षी सिन्हा ने कह डाली ये बात
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर ने 2018 में आनंद आहूजा संग शादी की है। शादी के पश्चात् से ही सोनम लंदन एवं मुंबई के बीच जगल कर रही हैं। काम के संबंध में ही सोनम भारत आ पाती हैं। वही दीपावली के दिन भी सोनम भारत से दूर लंदन में ही हैं। इस के चलते वे अपने पापा अनिल कपूर द्वारा होस्ट की जाने वाली दीपावली की ग्रैंड पार्टी को काफी मिस कर रही थीं। इसके बाद भी सोनम ने लंदन में दीपावली सेलिब्रेट करने का अपना तरीका निकाल ही लिया है। 
 
वही बात यदि दीपावली की हो तथा मिठाईयों का जिक्र न हो, ये तो संभव ही नहीं है। इस पर्व में हर कोई मिठाईयां तथा लजीज पकवान बनाकर इसे सेलिब्रेट करता है। इसी ट्रेडिशन को बरकरार रखते हुए सोनम से तय किया कि वे अपने हस्बैंड के लिए घर के बने लजीज लड्डू बनाएंगी। उन्होंने इसकी मेकिंग का वीडियो भी बनाया है। दीपावली के इस विशेष अवसर पर सोनम कपूर ने अपने हाथों से लड्डू बनाते हुए वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

वही इस के चलते सोनम ने पिंक रंग के अनारकली शूट में नजर आई। सोमन का यह ट्रेडिशनल अवतार दीपावली की वाइव्स के साथ मैच हो रहा था। इस वीडियो को सोनम ने अपनी आवाज भी दी थी। वीडियो पोस्ट करने के साथ-साथ सोनम ने प्रशंसकों के लिए दीपावली पर विशेष मैसेज भी लिखा था। कैप्शन में सोनम लिखती हैं, दीपक की रोशनी करे हर अंधेरा दूर और लाए खुशियों का उजाला। आप सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं, खुश रहो और खुशी से रहो। ढेर सारा प्यार सोनम, हैप्पी दिवाली। वही इस वीडियो को देखकर सोनाक्षी सिन्हा भी स्वयं को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं तथा साथ ही उन्होंने सोनम से रिक्वेस्ट भी कर डाली। सोनाक्षी लिखती हैं, Yumm!!! मेरे लिए बचा कर रखना। 

दिवाली पर ट्रेडिशनल अवतार में नजर आए बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

सर्जरी के कारण ट्रोल हुई कैटरीना कैफ, बदले लुक को देख यूजर्स ने कह डाली ये बात

रोमांटिक फोटो शेयर कर अनुष्का ने दी पति विराट को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -