डिजिटल डेब्यू करने जा रही ये एक्ट्रेस, सामने आया पहला लुक
डिजिटल डेब्यू करने जा रही ये एक्ट्रेस, सामने आया पहला लुक
Share:

बॉलीवुड के कई एक्टर एक्ट्रेस ने डिजिटल दुनिया में कदम रखा है, कई और बड़े सितारे इस डिजिटल दुनिया के अभिनय में कदम रखने जा रहें हैं. एक के बाद एक स्टार सामने आते ही जा रहे हैं जो डिजिटल दुनिया में कदम रखने वाले हैं या रख चुके हियँ. उन्ही में से एक हैं अभिनेत्री हुमा कुरैशी जो जल्दी ही एक वेब सीरीज़ में नज़र आने वाली हैं. इसी का पहला लुक सामने आया है जिसे हम्म बताने जा रहे हैं. 

जानकारी दे दें, बता दें कि एक्ट्रेस अब नेटफिल्क्स की आने वाली वेब सीरीज ‘लीला’ में नज़र आने वालीं हैं. बता दें कि ये आने वाली वेब सीरीज 14 जून से दर्शकों के बीच में दस्तक दे देगी. आपको बता दें कि अभिनेत्री हुमा कुरैशी की आने वाली वेब सीरीज ‘लीला’ का पहला पोस्टर नेटफिल्क्स ने जारी कर दिया है, इस जारी किये पोस्टर में अभिनेत्री एक अलग अंदाज़ में ही नज़र आ रहीं हैं. इसके साथ ही बता दें, ये वेब सीरीज लेखक प्रयाग अकबर की बुक पर आधारित है, ये बुक भी इसी नाम से है, वेब सीरीज का निर्देशन दीपा मेहता,शंकर रमन और पवन कुमार मिलकर कर रहें हैं.

आने वाली सीरीज़ के छह एपिसोड होंगे. इसमें हुमा के किरदार का नाम शीला है, ये अपने बेटी की तलाश करती है जिसका नाम ‘लीला’ रहता है. अभिनेत्री ने पहले भी कई बार इस वेब सीरीज में काम करने को लेकर अपनी उत्सुकता दर्शा चुकीं हैं. इसके अलावा हुमा फ़िलहाल किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आ रही हैं. 

इस मॉडल ने पलटा इंटरनेट का पासा, सेक्सी फोटो देख नहीं होगी निराशा

रिलीज़ के पहले सामने आया IMW का नया पोस्टर, अफसर के रूप में दिखे अर्जुन

सलमान खान की तरह अजय देवगन भी किसिंग और इंटिमेट सीन से करते हैं परहेज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -