सलमान खान की तरह अजय देवगन भी किसिंग और इंटिमेट सीन से करते हैं परहेज़
सलमान खान की तरह अजय देवगन भी किसिंग और इंटिमेट सीन से करते हैं परहेज़
Share:

90 के दशक के कई सारे कलाकार आज भी इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं, जिनमें से अजय देवगन भी एक हैं. ये अपनी एक्टिंग से अपनी फैन फॉलोविंग बढ़ाये हुए हैं.  अजय देवगन ने अपने करियर की शुरूआत एक एक्शन स्टार के रूप में की थी और आज वो बॉलीवुड के सबसे वर्सेटाइल कलाकार के रूप में पहचाने जाते हैं. अजय देवगन ने कुछ समय पहले 'शिवाय' नाम की एक फिल्म का डायरेक्शन किया था, जिसमें उनका एक लिप-लॉक सीन भी था. इससे से जुडी कई बातें सामने आई थी और अजय के फैंस ने इसे पसंद भी किउया तह. लेकिन अब अजय को ये चीज़े पसंद नहीं आती है. हाल ही में इसके बारे में खुलासा किया है. 

बता दें,अजय देवगन इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे' का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं, जिस दौरान उन्होंने ऑनस्क्रीन किसिंग के बारे में चर्चा की है और बताया है कि जितना हो सकता है, वो इससे बचने की कोशिश करते हैं. जानकारी है इस फिल्म में उन्होंने कोई लिप लॉक नहीं दिया है. इस बारे में उनका कहना है कि  ‘मैं जो स्क्रिप्ट्स चूज करता हूं, वो ज्यादातर फैमिली ऑडियंस को टारगेट करती हैं, इसलिए उनमें जबरदस्ती किसिंग सीन्स डाले ही नहीं जा सकते हैं. मैं खुद भी परिवार के साथ फिल्में देखना पसंद करता हूं और मुझे लगता है कि दूसरे लोगों को भी परिवार के साथ ही थिएटर जाना पसंद है.'

इसके आगे उन्होंने कहा, 'अगर परिवार से साथ फिल्म देखते हुए ऐसा कोई सीन आ जाए, जिसमें इंटिमेसी हो तो थोड़ी परेशानी होती है. यही कारण है कि मैं स्क्रीन पर स्मूचिंग से परहेज करता हूं, जब तक जरूरी नहीं है.’सलमान खान ने भी किसिंग और इंटिमेट सीन्स पर चर्चा करते हुए कहा था कि, ‘मैं फिल्मों में किसिंग या फिर इंटिमेसी के लिए नही हूं.’ उनका मानना है कि वो परिवार को एंटरटेन करते हैं जिसमें वो सिर्फ पारिवारिक फिल्में करते हैं. उनका मानना है कि जो काम वो अपने माता-पिता के सामने नहीं कर सकते हैं, वो उसे स्क्रीन पर नहीं करेंगे. 

दिग्विजय सिंह के समर्थन में आई यह एक्ट्रेस, सम्मान में कही इतनी बड़ी बात

शाहरुख़ को लेकर 'गली बॉय' सिद्धांत ने कही बड़ी बात, 'वो भी थे आउटसाइडर'

शाहरुख़ के सम्मान में बॉबी ने कही ऐसी बात, सुनकर लग सकता है झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -