गुजरात में नहीं थम रही सीएम रुपाणी की मुश्किलें

गुजरात में नहीं थम रही सीएम रुपाणी की मुश्किलें
Share:

अहमदाबाद : गुजरात में सीएम विजय रुपाणी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है .नितिन पटेल के असंतोष को थामने के बाद कोली नेता असंतुष्ट मत्स्य पालन मंत्री पुरुषोत्तम सोलंकी को बुधवार को मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने उन्हें अगले कैबिनेट विस्तार में अच्छा विभाग आवंटित करने का आश्वासन देकर मनाया ही था, कि अब एक अन्य विधायक को मंत्रिमंडल में शामिल करने की मांग उठी है . हालाँकि संबंधित विधायक ने इसका खंडन किया है ..

उल्लेखनीय है कि पंचमहल ज़िले की स्नेहरा सीट से पांच बार विधायक रहे जेठा भारवाड़ के समर्थकों ने बुधवार को मांग की, कि उनके नेता को राज्य सरकार में मंत्री बनाया जाए .लेकिन इस मुद्दे पर विधायक भारवाड़ ने गुरुवार को खुलासा किया कि उन्होंने पार्टी से कभी कुछ नहीं मांगा.उन्होंने कहा, कि मैं कभी नाराज नहीं था और मैंने कोई मांग भी नहीं की. बुधवार को मुझे पता चला कि मेरे समर्थक नाराज़ हैं, क्योंकि मुझे मंत्री नहीं बनाया . मैंने उनसे कहा कि ऐसी अनुशासनहीनता न करें.

बता दें कि इसके पूर्व पुरुषोत्तम सोलंकी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बुधवार को मुझे बुलाया था. बैठक में रूपाणी ने आश्वासन दिया कि जब डेढ़ महीने बाद अगला कैबिनेट विस्तार किया जाएगा तो मुझे बेहतर विभाग दिया जाएगा, यह विधानसभा सत्र के बाद होगा. किसी ख़ास विभाग के बारे में कोई चर्चा नहीं हुई, बैठक बहुत सकारात्मक रही. 

यह भी देखें

गुजरात के नेताओं के बंदूक वाले वीडियो पर मचा बवाल

गुजरात में अब उभरे मत्स्य मंत्री के विरोधी सुर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -