भारत में शूटिंग करने पर क्रिस हेम्सवर्थ ने साझा किया अपना अनुभव
भारत में शूटिंग करने पर क्रिस हेम्सवर्थ ने साझा किया अपना अनुभव
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ ने आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म 'एक्ट्रैक्शन' के लिए भारत में शूटिंग की थी और इस दौरान उन्होंने जिस सकारात्मकता व उत्साह का अनुभव किया है, उनके लिए यह सफर अभिभूत कर देने वाला रहा है.

बता दें की हेम्सवर्थ ने अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म की रिलीज से पहले मीडिया को एक विशेष वीडियो कॉल के माध्यम से इंटरव्यू देते हुए कहा, "मुझे भारत में शूटिंग करना बेहद पसंद आया. यहां के लोग असाधारण हैं. मुझे नहीं पता था कि मार्वेल की फिल्में यहां इतनी लोकप्रिय हैं, तो कुल मिलाकर यह अनुभव दिल को छू लेने वाला रहा. " उन्होंने अपने इस अनुभव के बारे में आगे कहा, "हमारे क्रू सहित सभी में गजब का उत्साह व सकारात्मकता देखने को मिला. शूटिंग के दौरान सड़कों में, पुलों के ऊपर, इमारतों में हजारों की तादात में लोग इकट्ठा हो जाते थे और हर एक दृश्य के बाद वे तालियां बजाकर हमारी सराहना करते थे. मुझे इस तरह का अनुभव पहले कभी नहीं हुआ. भारत और यहां के लोगों से जुड़ी मेरी इस तरह की बेहतरीन यादें हैं. "

जानकारी  के लिए बता दें की हेम्सवर्थ ने साल 2018 में नेटफ्लिक्स फिल्म के लिए भारत में शूटिंग की थी. उन्होंने अहमदाबाद और मुंबई में दृश्यो को फिल्माया था. वहीं 16 मार्च को उन्हें अपनी इस फिल्म के लिए मुंबई में आयोजित होने वाले एक प्रचार समारोह में हिस्सा लेना था, लेकिन कोरोनावायरस की वैश्विक महामारी के चलते इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया.

एक्टर मार्क रफालो ने इस फिल्म में काम करने का मौका खो दिया था

जॉकिन फीनिक्स ने सरकार से कैदियों को लेकर की ये अपील

अभिनेता ब्रायन डेने का 81 वर्ष की आयु में हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -