क्या आपने देखा जेनिफर के नए शो का 'फर्स्ट लुक'
क्या आपने देखा जेनिफर के नए शो का 'फर्स्ट लुक'
Share:

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो 'कसौटी जिंदगी की' के जरिये अपने नाम का आगाज करने वाली अभिनेत्री जेनिफर विंगेट इन दिनों सांतवे आसमान पर है. बता दे कि, सीरयल 'बेहद' की अपार सफलता के बाद अब जेनिफर विंगेट को जल्द ही नए लुक और नए शो 'बेपनाह' में देखा जाएगा.

हाल ही में जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक खूबसूरत फोटो शेयर कर अपने किरदार 'जोया सिद्दीकी' से फैंस को रूबरू करवाया. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "रोल, कैमरा एक्शन मैं आपको जोया सिद्दीकी से मिलवाती हूँ, जिसने कलर्स का शो #बेपनाह की शूटिंग शुरू कर दी है." इस शो में जेनिफर के अलावा हर्षद चोपड़ा (आदित्य), सहबान आजिम (यश) और नमिता दुबे (पूजा) भी अपनी एक्टिंग दिखाते नजर आने वाले हैं.

 

Roll Camera, Action! Let me introduce you to Zoya Siddiqui as she begins shooting for #Bepannaah on @colorstv

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

एक इंटरव्यू में जेनिफ़र ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि, "मैं शो का हिस्सा बनने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूं और खुश भी हूँ. 'बेपनाह' की कहानी बहुत ही इमोशनल और आपको शो से बांधकर रख देने वाली है. आगे जेनिफ़र ने कहा कि, "मैं अपने कैरेक्टर को स्क्रीन पर देखने के लिए बहुत बेचैन हूं और हर्षद के साथ स्क्रीन शेयर करने में भी मजा आएगा. उम्मीद है यह शो ऑडियंस को पसंद आएगा." बता दे कि, इससे पहले भी जेनिफर कई शोज में काम कर चुकी है.

ये भी पढ़े

नामी ड्रग्स सप्लायर गिरफ्तार, कई बॉलीवुड स्टार्स से है सम्बन्ध

मैं संगीत को फिल्म की कहानी में बंया करता हूँ- विशाल

फुकरे रिटर्न का छाया जादू, सर चढ़कर बोल रही है कॉमेडी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -