क्या गदर में सनी देओल ने सच में उखाड़ा था हैंडपंप? एक्टर ने खुद किया खुलासा
क्या गदर में सनी देओल ने सच में उखाड़ा था हैंडपंप? एक्टर ने खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म गदर के हैंडपंप वाले सीन से प्रशंसकों की कई भावनाएं जुड़ी हैं। इसका ध्यान रखते हुए निर्माताओं ने गदर 2 के ट्रेलर में भी हैंडपंप दिखा दिया। इस सीन से जुड़े कई मीम्स वायरल होते रहते हैं। वहीं निर्माताओं से लेकर सनी देओल तक इस बारे में बात कर चुके हैं। जब फिल्म आई थी तो कई लोगों ने यह भी कहा था कि ऐसा कैसे से हो सकता है। कुछ लोगों को यह भी लग रहा था कि सनी देओल ने सच में हैंडपंप उखाड़ा था क्या। 

दरअसल, सनी देओल से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि गदर में इतना गुस्सा था, वो जो हैंडपंप है, वाकई में उखाड़ा था? इस पर सनी देओल ने जवाब दिया था, गदर में जो पंप उखाड़ा था, उसका कुछ कारण था। कारण यह था कि जब भी परिवार पर कोई मुसीबत आ जाए। परिवार की जिंदगी का सवाल हो तो आदमी कुछ भी कर सकता है। और मैं मानता हूं इस चीज को। उनसे सवाल किया गया कि सनी की बॉडी और उन्हें देखकर लोगों को लगता है कि उन्होंने वाकई में उखाड़ दिया होगा। उन्होंने कहा कि वह जो करते हैं उसमें घुस जाते हैं। सनी ने बताया कि जिद्दी में एक सीन था जिसमें वह एक आदमी का हाथ उखाड़ देते हैं। तब भी लोगों ने कहा था कि ऐसा कैसे हो सकता है। इस पर सनी ने कहा, यदि मेरी बहन को कोई छुएगा तो मैं हाथ उखाड़ दूंगा। जब कोई चीज बुरी है तो आप खुद ताकतवर हो जाते हैं। 

गदर के निर्देशक अनिल शर्मा भी इस सीन पर बात कर चुके हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, जब मैं यह सीन लिख रहा था तो मुझे लगा था कि पूरी बिल्डिंग अमरीश पुरी पर गिरा दूं। मगर यह प्रैक्टिकल नहीं था। इसलिए मैंने हैंडपंप वाला सीन करवाने का फैसला लिया। यह केवल हैंडपंप उखाड़ना नहीं था, यह गुस्सा निकालने का प्रतीक था। 

दीपिका पादुकोण संग रणवीर सिंह ने ​किया झुमका गिरा पर मजेदार डांस, वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार

पाकिस्तानी समीक्षक ने सेलिना जेटली पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, विदेश मंत्रालय पहुंचा मामला

'यदि गदर 2 हिट है तो सनी देओल बड़े सुपरस्टार हैं, जो संभव नहीं है', फिल्म रिलीज से पहले इस स्टार ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -