क्या राजामौली ने दिया RRR के नाम पर आलिया को धोखा...! आखिर क्यों एक्ट्रेस ने हटाए सारे पोस्ट
क्या राजामौली ने दिया RRR के नाम पर आलिया को धोखा...! आखिर क्यों एक्ट्रेस ने हटाए सारे पोस्ट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को लेकर चौंकाने वाली खबर सुनने के लिए मिली है. सुनने में आया है कि आलिया भट्ट RRR के डायरेक्टर SS राजामौली से नाराज हैं. यहां तक कि आलिया भट्ट ने राजामौली को इंस्टाग्राम से अनफॉलो भी कर चुकी है. आलिया ने RRR से जुड़े सभी पोस्ट अपनी इंस्टा अकाउंट से डिलीट कर चुकी है.

राजामौली से नाराज आलिया?:  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया भट्ट डायरेक्टर से नाराज हैं. RRR के फाइनल कट में मिले कम स्क्रीन स्पेस ने आलिया को खफा कर चुके है. RRR में अपने छोटे रोल को देख आलिया भट्ट नाखुश हैं इसलिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर मूवी से जुड़े सभी पोस्ट्स को डिलीट कर चुकी है. अटकलें ये भी हैं कि आलिया ने RRR के डायरेक्टर SS राजामौली को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर चुकी है. लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है.

डायरेक्टर को किया अनफॉलो?: आलिया भट्ट ने राजामौली को अनफॉलो अब तक नहीं किया है. यदि आप इंस्टा पर जाकर आलिया भट्ट के फॉलोइंग लिस्ट को चेक करने वाले है तो उसमें एसएस राजामौली का नाम साफ दिखाई देगा. इसलिए राजामौली की अनफॉलो करने की खबरें गलत हैं. लेकिन हां, ये सच है कि आलिया भट्ट के इंस्टा अकाउंट पर RRR से जुड़े कोई फोटो भी देखने के लिए नहीं मिली है. अब क्यों आलिया ने इन्हें डिलीट किया है इसकी असल वजह तो वहीं बता सकती हैं. 

ये सच है कि RRR में आलिया को कम स्क्रीन स्पेस हासिल हुआ है. उनका सीता का रोल दमदार नहीं है. आलिया की प्रेजेंस मजबूत नज़र नहीं आया है. जितनी अभिनेता अजय देवगन के कैमियो में दिखाई दी. आलिया RRR के हालिया प्रमोशनल इवेंट में ज्यादा नहीं दिखी थीं. अब आलिया क्या सच में राजामौली से नाराज हैं या बात कुछ और है... अभी किसी नतीजे पर पहुंचना जल्दबाजी होगी. 

कैटरीना की बहन से RRR को लेकर हुई बड़ी भूल, इस रोल के लिए ठुकराया ऑफर

बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई, 3 दिन में RRR ने पार किया 500 करोड़ का आंकड़ा

निक्की ने अपने प्रेमी संग रचाई सगाई, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -