कैटरीना की बहन से RRR को लेकर हुई बड़ी भूल, इस रोल के लिए ठुकराया ऑफर
कैटरीना की बहन से RRR को लेकर हुई बड़ी भूल, इस रोल के लिए ठुकराया ऑफर
Share:

SS राजमौली की फिल्म 'RRR' इन दिनों छाई हुई है। लोग इस मूवी को खूब प्यार दे रहे हैं। ये मूवी पूरी दुनिया में शानदान कारोबार करने में लगी हुई है। मूवी में जूनियर NTR और राम चरण की एक्टिंग की हर कोई तारीफ करने में लगा हुआ है। जूनियर NTR और राम चरण के साथ साथ अजय देवगन, आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस की भी लीड रोल में नज़र आए। मूवी में ओलिविया के किरदार को भी पसंद किया गया है। 'RRR' के लिए SS राजमौली की पहली पसंद ओलिविया नहीं बल्कि कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल को पसंद किया गया था। सबसे पहले ये फिल्म इसाबेल को ऑफर भी किया गया था, लेकिन वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन चुकी है।

मूवी में जूनियर NTR की लव इंटरेस्ट के रूप में राजमौली की पहली पसंद ईसाबेल थीं। इस विदेशी कैरेक्टर के लिए सबसे पहले उनसे ही संपर्क किया गया था लेकिन इस मूवी में काम करने से इसाबेल ने इस काम से इंकार कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसाबेल ने मूवी की स्क्रिप्ट और इसकी डिटेल मांगी थी, बाद में उन्होंने इस मूवी से किनारा कर लिया। जिसके उपरांत ओलिविया को इस रोल के लिए स्लिेक्ट किया गया।

खबरों की माने तो इसाबेल ने सूरज पांचोली की मूवी 'रेडी टू डांस' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, लेकिन यह मूवी लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आई थी। 

बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई, 3 दिन में RRR ने पार किया 500 करोड़ का आंकड़ा

निक्की ने अपने प्रेमी संग रचाई सगाई, वायरल हुई तस्वीर

क्या सच में भी साउथ मूवीज के लिए लकी चार्म है करण जौहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -