क्या फिर से काजल ने अपनी फिल्म की शूटिंग को ड्रॉप कर दिया
क्या फिर से काजल ने अपनी फिल्म की शूटिंग को ड्रॉप कर दिया
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और तस्वीरों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं काजल अग्रवाल तेलुगु और तमिल सिनेमा की सबसे पसंदीदा प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक है. काजल अग्रवाल को उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए भी बहुत पसंद किया जाता है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्मों की अगली कतार में सभी बड़े बजट वाली चिरंजीवी की फिल्म  'Acharya', कमल हासन की 'INDIAN 2' और महिला केंद्रित 'PARIS' हैं. एक रिपोर्ट में कहा गया है कि काजल एक नई उधैनिधि स्टालिन फिल्म से बाहर चली गई, हालांकि उन्होंने अभी एक अग्रिम प्राप्त की और पैसे वापस कर दिए. ऐसा कहा जाता है कि वह चिरंजीवी की फिल्म 'Acharya' में वह भूमिका निभाना चाहती है, जो उन्हें रचनात्मक अंतर का हवाला देकर त्रिशा के जाने के बाद मिला था.

उन्हीं रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि इससे पहले फिल्म 'Nanbenda' में संथानम की भूमिका भी काजल ने निभाई थी, लेकिन वह बाहर चली गईं और उनकी जगह नयनतारा को ले लिया गया. अभिनेता-निर्माता ने कथित तौर पर प्रोड्यूसर्स काउंसिल में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की और अग्रिम धनराशि वापस कर दी. काजल के करीबी सूत्रों ने इस बात से इनकार किया है कि अभिनेत्री को किसी नई उधय फिल्म के लिए संपर्क किया गया था और वर्तमान में दौर कर रही खबरों का अनुमान अटकलें हैं.

विजय देवरकोंडा ने दिखाई कोरोना पीड़ितों के लिए दरियादिली, डोनेशन को लेकर कही ये बात

निर्देशक कमल ने अपने ऊपर लगे आरोपों के लिए कही यह बात

क्या सच में भी विजय देवरकोंडा की यह फिल्म निकली फ्लॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -