'पेंटी' का 'सोना' पर बयान, जीत लिया करोड़ों लोगों का दिल
'पेंटी' का 'सोना' पर बयान, जीत लिया करोड़ों लोगों का दिल
Share:

'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम कर अभिनेत्री डायना पेंटी काफी खुश नजर आ रही हैं  उन्होंने सोनाक्षी को सकारात्मक सोच रखने वाली और जमीन से जुड़ी शख्सियत बताया हैं.  डायना ने हल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि सोनाक्षी के साथ कम करके काफी मजा आया. जिन लोगों से मैं मिली हूं, उनमें सोनाक्षी सबसे अच्छी, अधिक सकारात्मक और जमीन से जुड़ी शख्सियतों में से एक हैं. वह काफी जिंदादिल हैं और जोश से भरपूर अभिनेत्री हैं. 

इस स्टार क्रिकेटर की पत्नी पर मंडराया गरीबी का साया, थेपने पड़ रहे हैं कंडे

पेंटी ने कहा कि उनके पास होने से आसपास के लोगों को भी स्फूर्ति मिलती है. आप सोच सकते हैं, हमारे पास वास्तव में कई सारे खुशदिल लोग थे, जिस कारण शूटिंग के दौरान हमने काफी मजा किया. बता दें कि 'हैप्पी फिर भाग जाएगी', 2016 में आई हिट फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' का सीक्वल है, जिसका निर्देशन मुदस्सर अजीज द्वारा किया गया है. पेंटी ने फिल्म के पहले हिस्से में घर से भागी हुई दुल्हन का किरदार ऐडा किया था. 

अब रणवीर सिंह भी रंगे भगवा रंग में, आखिर क्या है माजरा

हालिया रिलीज फिल्म पर उन्होंने कहा कि बतौर अभिनेत्री मुझे गर्व महसूस होता है कि 'हैप्पी भाग जाएगी' ने इतनी प्रशंसा हासिल की, जिसके लिए निर्माताओं को इसके सीक्वल के बारे में सोचना पड़ा और जो सबसे खास बात इस सीक्वल की है, वह यह हैं कि इसमें पहले हिस्से का भाव 'खुशी' बरकरार है. बता दें कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा व्यवसाय कर रही हैं. 

Raksha Bandhan : बॉलीवुड का दमदार एक्टर, अपनी बहन के लिए हाथों से तैयार कर लिया तोहफा

भाई को राखी बाँध प्रियंका ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -