फिल्म कॉकटेल की इस सिंपल मीरा ने मेबलीन के एड में दीपिका पादुकोण को कर दिया था रिप्लेस
फिल्म कॉकटेल की इस सिंपल मीरा ने मेबलीन के एड में दीपिका पादुकोण को कर दिया था रिप्लेस
Share:

आज यानी 2 नवंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी का जन्मदिन है. अक्सर अपनी फोटोज की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. डायना आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. 2 नवंबर 1985 को मुंबई में जन्मीं डायना पेंटी ने बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान बनाई है. आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनके ​जीवन के महत्वपूर्ण पहलुओं पर नजर डालने वाले है.

टिस्का चोपड़ा के जन्मदिन पर देखिए उनकी बेहतरीन खूबसूरत तस्वीरें

उनकी पहली फिल्म कॉकटेल ने डायना को दुनियाभर में मशहूर बना दिया था. इस फिल्म में डायना के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में थीं लेकिन दर्शकों को डायना की सादगी भा गई. फिल्म में मीरा नाम की सिंपल लड़की का किरदार निभाने वाली डायना असल जिंदगी में भी बहुत शाई हैं.हालांकि मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाली डायना अब तक कुछ चुनिंदा फिल्मों में ही नजर आई हैं. डायना को एक्टिंग के अलावा ट्रेवल करना, लजीज खाना और फोटोग्राफी पसंद है.डायना तो ये भी कहती हैं- मैं खाने के लिए ही जिंदा हूं, कभी मौका मिला तो एक रेस्टोरेंट जरूर खोलूंगी.

46 की उम्र में भी सभी के दिलों पर राज करती हैं ऐश्वर्या, देखिए फोटोज
 
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि डायना पेंटी जब छह साल की थीं तभी उन्होंने अपना पहला फोटोशूट करवाया था.डायना पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने मेबलीन के एड में दीपिका पादुकोण को रिप्लेस किया था. क्या आप जानते हैं फिल्म रॉकस्टार के लिए नरगिस फाखरी पहली पसंद नहीं थीं इस फिल्म में पहले डायना को कास्ट किया गया था लेकिन किसी कारणवश डायना ये फिल्म नहीं कर पाई थीं.

फिल्म मरजावां का दूसरा ट्रेलर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

फिल्म पानीपत की रिलीज़ डेट आई सामने, पोस्टर में दिखा युद्ध का दृश्य

कृति सेनन ने शेयर किया अपकमिंग मूवी का नाम, सेरोगेट मदर का निभाने जा रही किरदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -