थप्पड़ को समाज में बदलाव लाने वाली कहानी समझती हैं दिया मिर्ज़ा
थप्पड़ को समाज में बदलाव लाने वाली कहानी समझती हैं दिया मिर्ज़ा
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म 'थप्पड़' में नजर आने वाली हैं। वह इन दिनों इस फिल्म को लेकर चर्चा में भी बनी हुईं है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में दिया मिर्जा भी नजर आने वाली है और दिया मिर्जा का कहना है कि 'अपकमिंग फिल्म 'थप्पड़' समाज में बदलाव लाने वाली फिल्म है।' जी हाँ, दिया मिर्जा बीते गुरुवार को मुंबई में आयोजित दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2020 के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थी और इस दौरान उन्होंने बहुत कुछ कहा।

पहले उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म थप्पड़ के बारे में बात करते हुए कहा, ''मैं अपने आप को बहुत खुशकिस्मत समझती हूं कि मैं ऐसी कहानियों से जुड़ पा रही हूं, जो बहुत ही खूबसूरत होने के साथ ही बहुत ही अच्छी बातें बयां करती है। तापसी की फिल्म 'पिंक' से मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। तापसी ने जो काम फिल्म में किया है और जिस तरह की फिल्म की कहानी लिखी गई है ये वाकई में बहुत बदलाव लाने वाली फिल्म है। मेरी उम्मीद यही है कि ये फिल्म सब जाकर देखें।''

इसी के साथ दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड के बारे में बात करते हुए दिया ने कहा, ''मुझे लगता है दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड से सम्मानित होना किसी भी कलाकार के लिए बहुत ऊचां दर्जा होता है। वो इंडियन सिनेमा के गॉडफादर माने जाते हैं, तो यहां पर अवॉर्ड मिलना बहुत बड़ी बात है।'' आप सभी को बता दें कि फिल्म में तापसी, पवैल गुलाटी, दिया मिर्जा, रत्ना पाठक, तन्वी आजमी, कुमुद मिश्रा और मानव कौल भी नजर आने वाली हैं।

‘मलंग’ देखने के बाद सोहा अली खान को पति कुणाल खेमू से लगने लगा डर, कही ऐसी बात

मशहूर अभिनेत्री उर्मिला भट्ट ने फिल्म 'गौरी' से की थी शुरुआत, जानिए मौत की वजह

जीशान अय्यूब पर भड़कीं मालिनी अवस्थी, सुनाई जमकर खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -