देशभर के बाघ और प्रकृति पर दिया का चिंतन......
देशभर के बाघ और प्रकृति पर दिया का चिंतन......
Share:

अभी जिस प्रकार से हमे देखने को मिला था की बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री दिया मिर्जा जो की हमे पूर्व में इंडिया इंटरनेशनल ज्वैलरी वीक 2015 (IIJW) के दौरान खूबसूरत हैदराबादी क्वीन नीलोफर के अवतार में देखा था. अभी वैसे भी अभिनेत्री दिया मिर्जा ने फिल्मों से अपनी दुरी बना रखी है तथा अब दिया के बारे में खबर आ रही है कि मगर अब वो हॉरर वेब सीरीज का हिस्सा बनी नजर आएंगी। इसका नाम 'शॉकर्स' है। के एक एपिसोड में दीया मिर्जा टाइटल रोल निभाएंगी। इसका नाम 'द गुड वाइफ' रखा गया है.

अब अभिनेत्री दिया मिर्जा के बारे में सुनने में आया है कि अभिनेत्री दीया मिर्जा विश्व बाघ दिवस के अवसर पर बाघ और प्रकृति संरक्षण पर एक फिल्म प्रदर्शित करने जा रही हैं. यह उनका पहला निर्देशन है. फिल्म का उद्देश्य विभिन्न आयु समूह के बच्चों की आवाजों के जरिए बाघ और प्रकृति संरक्षाण को लेकर एक महत्वपूर्ण संदेश देना है.

अभिनेत्री दीया ने एक बयान में कहा कि यह उनके जीवन के सबसे खूबसूरत अनुभवों में से एक है. इस पहल में अपने भविष्य की पीढ़ी को शामिल करना बहुत खुशी देने वाला है. तथा बता दे कि इस फिल्म की पटकथा कारा तेजपाल और साहिल संघा ने लिखी है और बॉर्न फ्री इंटरटेनमेंट ने इसका निर्माण किया है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -