धोनी की बायोपिक में दिखेंगे उनके रियल टीचर
धोनी की बायोपिक में दिखेंगे उनके रियल टीचर
Share:

क्रिकेट के सबसे सफलतम कप्तानों में शुमार टीम इंडिया के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बन रही फिल्म एमएस धोनी "द अनटोल्ड स्टोरी" में धोनी का किरदार फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निभा रहे है. धोनी की राह पर चलना किसी भी क्रिकेटर की कल्पना से परे है. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत ने इस नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया. उन्होंने धोनी के रोल में घुसने के लिए इतनी मेहनत की है कि फिल्म के सीन में वे धोनी की कॉपी लग रहे हैं. धोनी खुद सुशांत को अपने रूप में देखकर अभिभूत हैं। 

बता दे कि बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक नीरज पांडे टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी की बायोपिक 'एम एस धौनीः द अनटोल्ड स्टोरी' को फिल्माने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। हकीकत से जुड़ी धौनी की कहानी को पर्दे पर बेहतर दिखाने के लिए नीरज ने रांची स्थित उसी घर में शूट किया जहां धौनी रहा करते थे।

इतना ही नहीं, नीरज पांडे ने फिल्म में धौनी के सुशांत के टीचर का रोल निभाने के लिए उनके रियल टीचर्स को लिया है। दरअसल, नीरज जब उस स्कूल में शूट कर रहे थे, जहां से धौनी से पढ़ाई की है तो उन्होंने धौनी के टीचर्स से उनका किरदार निभाने की गुजारिश की थी। जाहिर है टीचर्स ने उनकी गुजारिश से इनकार नहीं किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -