सुशांत सिंह मामले पर धोनी ने साधी चुप्पी
सुशांत सिंह मामले पर धोनी ने साधी चुप्पी
Share:

पोकर से जुड़े एक ऑनलाइन पोर्टल के ब्रॉन्ड एंबेसडर बने महेंद्र सिंह धोनी ने बताया है कि वह खुश है क्योंकि पोकर और क्रिकेट में समान रोमांच, दबाव और प्रतिस्पर्धा होने वाली है. बीते कुछ वर्षों में लोगों की मानसिकता में बदलाव आया है जब वे ऑनलाइन पोकर के बारे में सोचा जा रहा है. ऑनलाइन पोकर जैसे कौशल के किसी भी खेल को रणनीतिक रूप से खेलना और जिम्मेदारी से खेलना जरुरी है. धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से इसे एक खेल के रूप में पहचान कर रहे है.

बता दें कि बीते लंबे समय से धोनी भारतीय टीम से बाहर हैं. उन्होंने अपना आखिरी मैच क्रिकेट वर्ल्ड कप के बीच ही खेला था. इसके बाद वेस्टइंडीज टूर पर भी उनका नाम का खुलासा नहीं कर पाए. अप्रैल माह  में उनके फैंस आश्वस्त थे कि वह IPL में दिखेंगे लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते यह भी संभव नहीं हो जाएगा.

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर अभी भी चुप्पी साधी: धोनी भले ही लंबे समय बाद किसी प्रोग्राम में नज़र आए थे. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत मुद्दे में उनकी चुप्पी अभी भी बनी हुई है. दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता सुशांत ने बीते दिनों सुसाइड कर लिया है. सुशांत ने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एमएस धोनी में मुख्य अभिनय किया था. उक्त फिल्म बहुत मकबूल हुई थी. सुशांत की मौत पर धोनी की प्रतिक्रिया सामने न आने पर फैंस भी हैरान हैं.

जानिए क्या है FIDE का फुलफॉर्म ? खेलों का है नामी इवेंट

IPL में इन 10 बल्लेबाजों ने जड़ें है सबसे अधिक छक्के

सुनील छेत्री ने दी महिला फुटबालरों को ये सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -