जब धोनी सुशांत पर भड़के....
जब धोनी सुशांत पर भड़के....
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज व कैप्टन कुल महेंद्र सिंह धोनी पर बन रही फिल्म ‘एम.एस धौनी द अनटोल्ड स्टोरी’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया. क्रिकेट प्रशंसक और धौनी के  फैन को कब से इस फिल्म के टीजर का इंतजार था. महेंद्र सिंह धौनी ने मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लांच किया. धौनी ने सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर लांच की जानकारी दी है. फिल्म के कई हिस्से को झारखंड के कई जगहों पर फिल्माया गया है जिनमें रांची, धनबाद, बोकारो के कई लोकेशन शामिल है.

फिल्म को वैसे रियल लोकेशन पर फिल्माया गया है जहां से धौनी का रिश्ता है इस फिल्म के जरिये धौनी की उस कहानी को दर्शक जान पायेंगे जो अबतक अनकही है. धौनी के जीवन पर आधारित फिल्म को लेकर सुशांत काफी एक्साइटेड हैं। पर वहीं शायद उन्होंने फिल्म के सबसे अहम कैरेक्टर जिस पर फिल्म बन रही है उन्हें निराश कर दिया है। जी हां, दरअसल सुशांत ने खुद इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने धौनी को पहली बार अपना आपा खोते हुए देखा था। धौनी के किरदार को जानने के लिए भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी से बातचीत के सत्र को याद करते हुए सुशांत ने कहा, ' पहली बार मैंने उन्हें गुस्सा करते हुए देखा था.

पहले दो-तीन दिन जब मैंने उनसे सवाल किए और उन्होंने काफी आराम से इनके जवाब दिए, लेकिन इसके बाद धौनी ने कहा कि 'आप बहुत से सवाल करते हैं।' दरअसल, मैं उनसे एक ही सवाल अलग-अलग तरीके से बार-बार पूछ रहा था।' इस पर अपनी प्रतिक्रिया में धौनी ने कहा, 'वह (सुशांत) एक ही सवाल बार-बार करते थे और जब उन्हें एक-समान जवाब मिलते थे, तभी उन्हें यकीन होता था कि मैं ईमानदारी से जवाब दे रहा हूं और फिर वह अगला सवाल करते थे।' फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी.

भारत की बेटियो के लिए कनिका का समर्पण.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -