Bigg Boss-11 : ढिंचैक पूजा के सिर में जुए, घरवालों में मचा हंगामा
Bigg Boss-11 : ढिंचैक पूजा के सिर में जुए, घरवालों में मचा हंगामा
Share:

बिगबॉस-11 के घर में शुरू से ही हंगामे हो रहे है. और अब तो जब घर में ढिंचैक पूजा की एंट्री हो गई है तो घर में बड़े धमाके होना लाज़मी है. बिगबॉस के घर में 21 वे दिन हितेन ने घर वालो के बीच ये बात फैला दी कि ढिंचैक पूजा के बालो में जुए और लीखे है. फिर सभी घरवाले पूजा के करीब जाके उनके सर में जुए देखने लगे. फिर पूजा के आसपास मंडराती हिना ताली बजाकर कहती है कि सच में ढिंचैक पूजा के बालो में जुए है.

सभी घर वालो ने ढिंचैक पूजा से जुडी एक चौकाने वाली बात सामने रखी है. घरवालों का कहना है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री ढिंचैक पूजा के साथ हाइजीन की दिक्कत है यानी वे साफ-सुथी नहीं रहती हैं. ढिंचैक पूजा के सर में जुए होने की खबर सुनने के बाद से सभी लोग उनसे दूर रहने लगे. अर्शी खान, हितेन तेजवानी और शिल्पा शिंदे ने पूजा की इस समस्या को लेकर चिंता भी जताई. फिर आख़िरकार शिल्पा पूजा को बताती है कि उनके बालो में जुए है. शिल्पा ने कहा कि वे लोग उनके लिए जुए की दवाई मंगवा रहे है उससे सब निकल जायेगा. फिर हितेन बिगबॉस से जुए भगाने की दवाई मंगवाते है. फिर दोपहर 12 बजे पूजा के लिए मेडिसिन और सिपर आता है. हिना पूजा की जुओ का लगातार मजार उड़ाती रहती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

60 फिल्मो के नारद एक्टर 'जीवन' की आज 102वीं बर्थ एनिवर्सरी

नवाज़ ने अपनी बायोपिक में किया हर प्रेमिका से रिश्ते का जिक्र...

ईद 2019 बुक हुई सल्लू मिया की फिल्मो के नाम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -