महंगी बिजली को लेकर आप पार्टी ने पंजाब विधानसभा के बाहर मचाया बवाल, पुलिसकर्मियों से भिड़े विधायक
महंगी बिजली को लेकर आप पार्टी ने पंजाब विधानसभा के बाहर मचाया बवाल, पुलिसकर्मियों से भिड़े विधायक
Share:

पंजाब विधानसभा की कार्यवाही के दौरान पुतला और टेडी बियर अंदर ले जाने की कोशिश कर रहे आप विधायकों की पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की हुई. इससे पहले आम आदमी पार्टी ने महंगी बिजली के मुद्दे पर विधानसभा के बाहर धरना दिया. शुक्रवार सुबह भी प्रदेश प्रधान भगवंत मान की अगुवाई में पार्टी ने विधानसभा के प्रवेश द्वार के सामने धरना दिया. इस दौरान सरकार और अकाली दल के खिलाफ नारेबाजी की गई. पार्टी ने बोझ तले दबी जनता का एक पुतला तैयार किया था. साथ ही दो टेडी बियर थे, जिन पर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और शिअद सुप्रीमो सुखबीर बादल के मास्क लगे थे. करीब 45 मिनट तक धरना देने के बाद आप विधायक पुतला और टेडी बियर लेकर अंदर जाने लगे.

चारपाई पर मिला महिला का जला हुआ शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिसकर्मियों ने इसकी इजाजत नहीं दी तो दोनों पक्षों के बीच करीब दस मिनट तक धक्का-मुक्की हुई. उसके बाद वे पुतला और टेडी बियर के बगैर ही अंदर गए. मान ने सुखबीर पर बिजली माफिया पैदा करने और सीएम पर उसके सामने घुटने टेकने का आरोप लगाया. उन्होंने घातक बिजली समझौते रद्द करने की मांग की. सदन में भी आप ने इस मुद्दे को लेकर वाक आउट किया.

कांग्रेस विधायक अपनी पार्टी की सरकार से उलझे, मांगो को लेकर गांधी प्रतिमा के सामने धरना पर बैठे

इस मामले को लेकर सदन के बाहर पत्रकारों से बातचीत में नेता प्रतिपक्ष हरपाल चीमा और अमन अरोड़ा ने कहा कि सरकार ने बिजली समझौते रद्द करने को लेकर लाए प्रस्ताव को नामंजूर कर दिया. वहीं, अकाली दल इस मुद्दे पर मूकदर्शक बना रहा. इससे साबित होता है कि कांग्रेसी और अकाली बिजली माफिया को सरपरस्ती दे रहे हैं. कांग्रेस सरकार द्वारा बिजली के मुद्दे पर बजट सत्र में श्वेत पत्र लाने के एलान पर चीमा ने कहा कि सरकार चाहे जिस रंग का पेपर ले आए, लोगों को सिर्फ सस्ती बिजली चाहिए. जब तक निजी थर्मल प्लांटों से किए समझौते रद्द नहीं किए जाते सस्ती बिजली संभव नहीं है.

अगर आपके पास भी है इस तरह का नोट, तो यहाँ मिल रहा है लाखों कमाने का मौका

सीएम योगी के करीबी नेता ने दिया तगड़ा झटका, समाजवादी पार्टी से मिलाया हाथ

कोलकाता में CAA और NRC के खिलाफ प्रदर्शन, शामिल हुए चिदंबरम, लोगों से की चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -