चारपाई पर मिला महिला का जला हुआ शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
चारपाई पर मिला महिला का जला हुआ शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
Share:

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है। यहां आम के बाग में एक महिला का चारपाई सहित जला हुआ शव बरामद हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस विभाग में कोहराम मच गया है। पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंची और मौके का निरीक्षण किया। फॉरेंसिक विभाग को मौके से तीन खाली खोखा भी मिले है, जिससे लगा रहा है कि महिला को जलाने से पहले गोली भी मारी गई है।

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में लग गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वारदात बिजनौर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गजरौला शिव झलरा मार्ग की है। यहां नोएडा के रहने वाले बिशंबर सिंह का आम का बाग है। बाग को गांव गजरौला शिव निवासी गजनफर ने ठेके पर ले रखा है। बाग की देखरेख भी गजनफर करता है। शुक्रवार शाम गजनफर बाग में घूमने गया था। वहां उसे ट्यूबवेल के निकट उल्टी पड़ी चारपाई के नीचे जला हुआ महिला का शव बरामद हुआ। चारपाई भी जली हुई थी।

महिला की हत्या बाग में की गई है। महिला के कानों में सोने की बाली व एक हाथ में चूड़ी पहने हुई है। एक पैर में उसके जला हुआ मौजा भी मिला है। महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। आसपास के लोग बलात्कार के बाद महिला की हत्या होने की आशंका जता रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया ओपन में कम हुआ प्रदूषण, अब रेफरी करेंगे मैच का समय तय

पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद हफीज का बड़ा एलान, कहा- 'टी-20 विश्व कप के बाद क्रिकेट को कहेंगे अलविदा' ...

पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, रात में पास लेटा पति और किया यह खौफनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -