जब माँ ने कहा कि थोड़ी शराब पी लिया करो : धर्मेंद्र

हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुपरस्टार धर्मेंद्र ने एक प्रोग्राम में शिरकत की, जहां उन्होंने रियल लाइफ और रील लाइफ के बारे में कई जानकारियां दी. इस प्रोग्राम के तहत राजदीप सरदेसाई के साथ बातचीत में धम्रेंद्र ने अपनी मां से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया.

किस्से का उल्लेख करते हुए धर्मेंद्र ने बताया, "मां से ज्यादा बाप करता है, लेकिन उतना श्रेय नहीं मिलता. मां से प्यार होता है. मां जब काम करती थी लगता था मैं भी उनका काम करूं. मैं मां के पैर दबाता था. एक दिन ड्रिंक कर मैंने बहुत अच्छे से मां के पैर दबाए. मां ने कहा, थोड़ी पी लिया कर." धर्मेंद्र ने हंसकर कहा, उनके कहने का मतलब था कि मत पिया करो और वो चाहती थीं कि मेरे बच्चे अच्छे इंसान बन कर रहे.

धर्मेंद्र ने कहा, "इंसानियत से बढ़कर कुछ नहीं होता. कहां कितना क्या बोलना है, हमें पता होना चाहिए."  शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा, "मैं दिलीप कुमार और हीरोइनों को देखकर सोचता था कि ये अप्सराएं हैं. सोचता था कहां रहते हैं ये लोग?" दिलीप कुमार प्रेरणा थे वहीँ मधुबाला तो प्रेरणा से भी ज्यादा थीं. धर्मेंद्र ने अपनी ज़िन्दगी में शानो शौकत को छोड़कर बड़ा ही सरल जीवन जिया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म 'शोले' में एक्टिंग के अलावा यह भी करते थे धर्मेंद्र

लोग अवॉर्ड पाने के लिए ओछे तरीके अपनाते हैं- धर्मेंद्र

इस एक्स कपल के बीच बड़ी नजदीकियां, करवाया फोटोशूट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -