इस दिन रिलीज़ होगी धनुष की नई मूवी
इस दिन रिलीज़ होगी धनुष की नई मूवी
Share:

टॉलीवूड और साउथ के जाने माने एक्टर धनुष को आज के समय इ कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं हाल ही में उन्होंने इसे 'रघुवरन बी.टेक' में एक मध्यम वर्गीय व्यक्ति की भूमिका में लिया था. उन्होंने 'मरारी' में स्थानीय डॉन के रूप में सभी को प्रभावित किया. वह 'धर्म योगी' में दोहरी भूमिका में कमाल के थे. वह 'लोकल बॉय' में अपनी सूक्ष्मता साबित करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो तमिलनाडु में प्रचलित एक प्राचीन मार्शल आर्ट, आदिमुरई की पृष्ठभूमि के खिलाफ है. उन्होंने फिल्म में दो भूमिकाएं निभाई हैं. आरएस दुरई सेंथिलकुमार द्वारा निर्देशित, यह सामूहिक मनोरंजन तेलुगु दर्शकों के लिए विग्नेश्वरा एंटरटेनमेंट्स के च सतीश कुमार द्वारा लाया गया है.  

आपकी जानकारी के लिए बता दें इसमें 'कृष्णगाड़ी वीरा प्रेमा गाधा', 'महानुवादु', 'राजा द ग्रेट', 'एफ 2' और 'मथा मचीवावदुरा' की अभिनेत्री मेहरिन की मुख्य भूमिका है. स्नेहा दूसरी हीरोइन हैं. नवीन चंद्र, जिन्होंने 'अरविंद समथा' और 'इवारू' में अपने प्रदर्शन से काम किया, फिल्म में एक और महत्वपूर्ण भूमिका है. संक्रांति के लिए रिलीज़ किया गया, फिल्म संस्करण ('पट्टास' शीर्षक) तमिल में एक बड़ी हिट बन गया. 'लोकल बॉय' शीर्षक वाले तेलुगु संस्करण को श्रीमती जगनमोहिनी ने विग्नेश्वरा एंटरटेनमेंट्स पर प्रस्तुत किया है. च सतीश कुमार द्वारा निर्मित, फिल्म 28 फरवरी को स्क्रीन पर आ जाएगी.  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निर्माता सतीश कुमार कहते हैं, "फिल्म में मार्शल आर्ट्स पृष्ठभूमि है और तमिल में शानदार प्रदर्शन किया है. धनुष के प्रदर्शन को समीक्षकों द्वारा सराहा गया है. उन्होंने मार्शल आर्ट पर पकड़ बनाने के लिए विशेष प्रशिक्षण लिया. फिल्म में कलाकारों और कलाकारों के चेहरे हैं. आप इसे एक सीधी तेलुगु फिल्म के रूप में देखेंगे. मेहरीन, स्नेहा, नवीन चंद्रा और नासिर यहां काफी प्रसिद्ध हैं. 'लोकल बॉय' को देखने से ऐसा लगेगा कि यह एक सीधी तेलुगु फिल्म है. हमें विश्वास है कि यह बहुत बड़ी होने वाली है.

कन्नड़ गायिका सुष्मिता ने पति के अत्याचार से तंग आ कर की आत्महत्या

HAPPY BIRTHDAY: इस क्रिकेटर को डेट कर रहीं है साउथ एक्ट्रेस अनुपमा...

कपूर खानदान में छाया शोक, 23 वर्ष की उम्र में बेटे ने कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -