एक साथ दुनियाभर में धूम मचाएंगे धनुष, आई The Extraordinary Journey of the Fakir की रिलीज डेट
एक साथ दुनियाभर में धूम मचाएंगे धनुष, आई The Extraordinary Journey of the Fakir की रिलीज डेट
Share:

रांझणा' (Ranjhanaa) मूवी और अपने 'कोलावरी डी' (Kolaveri D) गाने से लोगों के दिलों में अपने एक ख़ास पहचान बनाने वाले अभिनेता धनुष (Dhanush) जल्द ही अपनी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' (The Extraordinary Journey of the Fakir) को लेकर इंडिया आने वाले हैं. फिल्म 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' से इंटरनेशनल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार दक्षिण स्टार धनुष अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कान फिल्म फेस्टिवल 2019 (Cannes Film Festival 2019) में भी शामिल रहे थे. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में ही उन्होंने अपनी आगामी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है. 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर'  21 जून, 2019 से सभी भारतीय सिनेमाघरों में नजर आने वाली है.

खास बात यह है कि हाल ही में भारत में 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' फिल्म के रिलीज होने की जानकारी खुद 'रांझणा' (Ranjhana) मूवी के अभिनेता धनुष ने ट्वीट के माध्यम से दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया है कि फिल्म के भारत में रिलीज होने को लेकर वह काफी उत्साहित भी नजर आ रहे हैं. धनुष ने ट्वीट में रिलीज की जानकारी देते लिखा कि "आप सभी से यह शेयर करने में काफी खुशी हो रही है कि मेरी पहली अंतर्राष्ट्रीय फिल्म 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' (The Extraordinary Journey of the Fakir) भारत, अमेरिका, कनाडा, यूके, सिंगापुर, मलेशिया, बांग्लादेश और नेपाल में 21 जून एक साथ अपना जलवा बिखेरेंगी. साथ ही उन्होंने इस तरह से अपने तमिल फैंस को भी बेहद खुश कर दिया है. 

 

EVM छेड़खानी पर भड़क उठीं यह एक्ट्रेस, लिखा- बात कुछ और...'

हाथ में बंदूक लिए नजर आईं अनन्या पांडेय, ऐसे किया शाहरुख़ की बेटी को बर्थडे विश

Modi Biopic Poster : माथे पर तिलक लगा, आरती करते दिखे Pm Modi

MentalHood Posters : करिश्मा कपूर की डेब्यू सीरीज़ के पोस्टर हुए आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -