साउथ के एक्टर धनुष के करियर से जुड़ी खास बातें...
साउथ के एक्टर धनुष के करियर से जुड़ी खास बातें...
Share:

साउथ के जाने माने एक्टर धनुष को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों और फैंस के दिलों में राज करते है वहीं हम आपको बता दें कि धनुष एक तमिल फिल्म अभिनेता हैं जिनका जन्म 28 जुलाई 1984 को हुआ था. जन्म से उनका नाम वेंकटेश प्रभु है. वह निर्देशक कस्तूरी राजा के बेटे और निर्देशक सेल्वाराघवन के छोटे भाई हैं. उन्होंने अपने उच्च माध्यमिक को पूरा किया और अपने भाई की मजबूरी के कारण सिने क्षेत्र में प्रवेश किया. उन्होंने 18 नवंबर, 2004 को ऐश्वर्या रजनीकांत से शादी की. उनके दो बेटे यत्र और लिंग हैं. साथ ही, धनुष की दो बड़ी बहनें हैं जो डॉक्टर हैं. 

कैरियर; धनुष ने अपने पिता कस्तूरी राजा के निर्देशन में फिल्म थुलुवधो इलमई से शुरुआत की. फिल्म पूरे तमिलनाडु में एक बड़ी हिट बन गई. फिर, धनुष को उनके भाई सेल्वाराघवन ने कादल कोंडेन के लिए संभाला, यह सेल्वा की पहली फिल्म थी और इसने धनुष के लिए बड़ी प्रसिद्धि अर्जित की. इसके बाद, थिरुडा थिरुडी एक व्यावसायिक फिल्म भी एक ब्लॉकबस्टर बन गई. फिर, उनकी पहली असफलता पुदुकोट्टैयिलिरिंधु सरवनन आई, जिसे स्टैनली ने निर्देशित किया था. फिर, सुलान फिल्म भी अपनी खराब फिजीक के कारण उसी श्रेणी में आ गई और यह दोनों एक्शन फिल्में फ्लॉप हो गईं. फिर से, उन्होंने पुधुपेट्टई के लिए अपने भाई के साथ मिलकर काम किया. धनुष ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई. 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि उनकी बॉडी लैंग्वेज और एक्टिंग ने उन्हें कई प्रशंसक दिए, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत रन ही बनाए. फिर, उन्होंने 3 साल बाद थिरुवयिलाडल अरामबम की व्यावसायिक हिट के साथ सफलता का स्वाद चखा. फिल्म में एक गरीब आदमी और अमीर लड़की की प्रेम कहानी को कॉमिक अर्थों में दिखाया गया है.

किस तरह से शुरू हुआ इस साउथ एक्ट्रेस की टॉलीवुड लाइफ का सफर

यह है साउथ की आने वाली 3 बड़ी फिल्मो के पोस्टर, सबसे ज्यादा दमदार लुक है रजनीकांत

इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -