ढाका पुलिस स्टेशनों में लगाई गई मशीनगनें
ढाका पुलिस स्टेशनों में लगाई गई मशीनगनें
Share:

ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने शहर के छह पुलिस स्टेशनों में सुरक्षा के लिए गोमांस रखने के लिए हल्की मशीन गन (LMG) पोस्ट स्थापित की है। अतिरिक्त पुलिस को तैनात किया गया है, जबकि ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस (डीएमपी) द्वारा एक आतंकवादी हमले की धमकी के बाद लाइट मशीन गन पोस्ट भी स्थापित किए गए थे, एक शीर्ष अधिकारी ने मंगलवार को कहा ढाका के तेजगांव जोन के पुलिस उपायुक्त हारुन-उर-रशीद ने मीडिया के सामने कहा कि हेफ़ाज़त-ए-इस्लामी आतंकवादी संगठन या देश की पुलिस पर अन्य चरम सांप्रदायिक ताकतों द्वारा किए गए किसी भी हमले को बख्शा नहीं जाएगा। 

उन्होंने कहा कि सोमवार को ढाका के पुलिस स्टेशनों में विशेष सुरक्षा उपाय किए गए थे। साथ ही सोमवार को, धमकी के खिलाफ एहतियाती उपाय के रूप में कई हेफ़ाज़त नेताओं और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया था, राशिद ने कहा-  इस बीच, पुलिस जांच ब्यूरो (PBI) ने सोमवार को हेफ़ाज़त के पूर्व प्रमुख (आमिर) शाह अहमद शफ़ी की मौत के मामले में अपनी जाँच रिपोर्ट सौंपी, जिसमें संगठन के 43 सदस्यों पर आतंकवादी संगठन के प्रमुख (amir) सहित उग्रवादी संगठन का आरोप लगाया। 

पिछले हफ्ते, सिलहट में पुलिस चौकियों और स्टेशनों पर अतिरिक्त सुरक्षा उपाय किए गए थे। भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की ढाका यात्रा के खिलाफ पिछले महीने के अंत में आतंकवादी संगठन ने देश भर में अभूतपूर्व हिंसा की।

अरुणाचल प्रदेश में जारी है कोरोना का कहर, सामने आए 16 हजार से अधिक केस

अभियोजन पक्ष पेरिस हॉस्पिटल के पास शूटिंग के बाद जांच शुरू

इजरायल ईरान को कभी नहीं देगा परमाणु हथियार हासिल करने की अनुमति: पीएम नेतन्याहू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -