माधुरी ने समुराई अवतार धारण कर दुनिया को दिया यह सन्देश
माधुरी ने समुराई अवतार धारण कर दुनिया को दिया यह सन्देश
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने टोक्यो में नए साल का जश्न मनाया और इस दौरान उन्हें समुराई का अवतार लेते देखा गया. माधुरी ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो समुराई मुकुट पहने और हाथ में तलवार लिए नजर आ रही हैं. माधुरी ने अपने ट्विटर पर इस फोटो को शेयर किया और लिखा, "समुराई मुकुट और तलवार पकड़कर देखा. दुनिया में योद्धाओं को इस तरह की चीजें पहनने और घोड़े की सवारी करते हुए तलवार के साथ लड़ने के लिए काफी मजबूत होना पड़ता है. समुराई योद्धाओं को सलाम."

बॉलीवुड की अदाकारा माधुरी दीक्षित नेंने ने अपने प्रशंसकों को नए साल की खुशियों भरी और आनंदमय शुभकामनाएं दीं. माधुरी दीक्षित नेने ने पाने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए कहा कि, "रात अभी भी युवा है और नया साल कगार पर है. नया साल मुबारक हो. खुशहाली और उल्लास." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माधुरी ने इस नए साल का स्वागत टोक्यो में किया. माधुरी को पिछली बार बड़े पर्दे पर 2014 में आई, फिल्म 'गुलाब गैंग' में उन्हें देखा गया था.

हमेशा से सबकी चहेती रही माधुरी दीक्षित को अपने डांस के कारण भी खूब पहचाना जाता है. अब देखना यह होगा कि अब माधुरी की आने वाली फिल्म कौनसी होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इसलिए एक दूसरे से दूर हो गए थे माधुरी और अनिल

छोटे डिजाइनरों ने फैशन बाजार को मुश्किल बना दिया है- रिद्धि

अपने किरदार के लिए जया, माधुरी से प्रेरणा ली- शीन दास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -