डीजीपी दिलबाग सिंह का बड़ा बयान, कहा- अब भी घाटी में आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे कुछ लोग
डीजीपी दिलबाग सिंह का बड़ा बयान, कहा- अब भी घाटी में आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे कुछ लोग
Share:

श्रीनगर: उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर से सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को पकड़ लिया है. पकड़ा गया आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से संबन्धित है. आतंकी के कब्जे से हथियार भी बरामद हुए हैं. पुलिस इसे आतंकी के ज़िंदा पकड़े जाने को बड़ी सफलता मान रही है. इसकी पुष्टि करते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आतंकी का नाम दानिश चन्ना है जो कि बारामुला का निवासी है. 

उन्होंने बताया है कि वो पिछले लगभग एक महीने से इलाके में सक्रिय था. उसके कब्जेसे हथियार व अन्य सामाग्री बरामद हुई है। फिलहाल पूछताछ जारी है जो कुछ सामने आएगा सब सामने लाया जाएगा. वहीं जम्मू कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि सोपोर इलाके कानून व्यवस्था के बिगड़े हालत और आतंकवाद के कारण हमेशा सुर्खियों में रहता आया है लेकिन हमारे जवानों ने काफी हद तक यहां माहौल को नियंत्रित करने का प्रयास किया है. 

डीजीपी ने कहा कि कुछ लोग अभी भी आतंकवाद फैलाने और लोगों पर दबाव डालकर उन्हे दबाने का प्रयास कर रहे हैं, किन्तु हम पूरी तरह से सतर्क हैं और इन मंसूबों को सफल नहीं होने देंगे. दिलबाग सिंह ने बताया है कि सजाद हैदर नामी आतंकी कमांडर इस इलाके में आतंकवाद को ज़िंदा रखे हुए हैं और उसने कुछ नए लड़कों को भी भर्ती करवाया है. 

एक और कीर्तिमान बनाने से महज 8 रन पीछे रोहित शर्मा, पहले टी 20 में कर सकते हैं धमाल

कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ मुहीम तेज, 24 घंटे में पकड़े गए लश्कर के 3 आतंकी

EPF खाताधारकों के लिए बड़ी खुशखबरी, EPFO ने किया ये ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -