देवास में अनियंत्रित होकर पलटी बारातियों से भरी बस, 2 की मौत 40 घायल
देवास में अनियंत्रित होकर पलटी बारातियों से भरी बस, 2 की मौत 40 घायल
Share:

देवास, मध्यप्रदेश: एक तरफ मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर बढ़ता चला जा रहा है वहीँ दूसरी तरफ हर दिन कोई ना कोई बुरी खबर आ रही है। अब हाल ही में आई खबर के मुताबिक मध्यप्रदेश के देवास जिले से सड़क हादसा हो गया है। मिली जानकारी के तहत देवास जिले में बारातियों से भरी बस पलटने से दर्दनाक हादसा हुआ है। यह हादसा बीती रात को बरौठा के पास बरखेड़ा सिरोल्या मार्ग पर हुआ है। मिली खबरों के अनुसार देवास जिले के बरौठा थाना अंतर्गत बारातियों से भरी बस पलट गई, और इस हादसे में करीब 40 बाराती घायल हो गए।

वहीँ इनके अलावा दो बारातियों की मौत होने की खबर मिली है। बीते शुक्रवार रात को यह हादसा हुआ है। इस हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि ग्राम जैतपुरा से यह यात्री बस चापड़ा के समीप किसी गांव में गई थी। वहां से लौटते समय बस ड्राइवर के कंट्रोल से बाहर हो गई और अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दर्दनाक हादसे की घटना से सभी में दहशत का माहौल पैदा हो गया। जैसे ही इस बारे में पुलिस को पता चला पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से देवास जिला अस्पताल भेज गया। कहा जा रहा है 7 घायलों को इंदौर रेफर किया गया है।

देवास से मिली जानकारी के तहत 65 से अधिक बाराती बस में सवार थे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह हादसा पहला हादसा नहीं है बल्कि इसके पहले भी कई ऐसे हादसे हो चुके हैं। आए दिन बसों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं जो आपने सुनी ही होंगी।

पीएम मोदी ने किया देश के पहले 'खिलौना मेले' का उद्घाटन, बोले- देश की संस्कृति का प्रतीक हैं 'खिलौने'

कृषि पर्यवेक्षक के 882 पदों पर यहां निकली भर्ती, 12वीं पास युवा भी कर सकते है आवेदन

Video: जन्मदिन पर इस एक्ट्रेस ने काटी 10 किलो प्याज, हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -