महाकाल के दरबार में हाथों-हाथ पूरी हुई भक्त की मुराद, मिल गया 5 महीने से बिछड़ा बेटा
महाकाल के दरबार में हाथों-हाथ पूरी हुई भक्त की मुराद, मिल गया 5 महीने से बिछड़ा बेटा
Share:

उज्जैन: महाकाल की नगरी से हाल ही में एक अद्भुत खबर सामने आ रही है। जिसमे यूपी से बाबा के दर्शन करने आए भक्त के साथ, जिन्हें 5 महीने पहले बिछड़ा हुआ बेटा। बाबा महाकाल की नगरी में मिल गया। दरअसल, यूपी से कुछ भक्त श्रीकृष्ण बाबा के धाम दर्शन कर शहर के एक आश्रम में अपने बेटे को तलाशने पहुंचे। जैसे ही उन्हें वहां 5 महीने पूर्व खोया हुआ बेटा मिला। उसे देख बच्चे के पिता की आंखे नम हो गई तथा उसे गले लगा लिया। मानों भगवान ने पिता पुत्र को मिला दिया हो।

पंकज के पिता श्रीकृष्ण यूपी में पवन समाधिया नाम के शख्स के खेत मे काम करते थे। पवन समाधिया उज्जैन दर्शन के लिए आ रहे थे। उन्होंने सोचा की पंकज के पिता को साथ में महाकाल के दर्शन को लेकर जाऊ तथा महाकाल के दर्शन करने के पंकज के लिए प्रार्थना करें। फिर क्या दोनों महाकाल के दरबार में पहुंचे तथा बाबा ने हाथो-हाथ कामना पूरी कर दी।

सेवाधाम आश्रम संचालक ने बताया कि बेटे का नाम पंकज है जो कि चोटिल स्थिति में 29 जुलाई 2022 को शहर की हीरा मिल की चाल रोड पर मिला था तथा उसे हम आश्रम ले आए थे। घरवालों ने कहा कि बेटा ट्रेन से गिर गया था, जिसके पश्चात् से हम निरंतर उस को तलाशने की कोशिश कर रहे थे। बाबा महाकाल का ही आशीर्वाद है कि आज हमें हमारा बेटा सुरक्षित मिल गया है।

'पापा के लिए कुछ भी कर सकती हूं', लालू के नाम बेटी ने लिखा भावुक पोस्ट

भतीजे ने की ख़ुदकुशी, तो सदमे में चाचा को आया हार्ट अटैक, हुई मौत

गन्ना किसानों को पंजाब सरकार का बड़ा तोहफा, सीएम मान ने बढ़ाई कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -