जामा मस्जिद को लेकर देवकीनंदन ठाकुर ने दिया बड़ा बयान
जामा मस्जिद को लेकर देवकीनंदन ठाकुर ने दिया बड़ा बयान
Share:

आगरा। प्रसिद्ध कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर अक्सर अपने बयानों से सुर्ख़ियों में बने रहते है। बीते शुक्रवार को उनके द्वारा एक बयान दिया गया, जिससे वे दोबारा से सुर्खियों में आ गए है। उनका कहना है कि आगरा की जामा मस्जिद में सीढ़ियों के नीचे भगवान श्रीकृष्ण की मूर्तियां दबाई गई हैं। इस पर उन्होंने अपील भी की है कि सीढ़ियों को खोदकर वहां से मूर्तियों को बाहर निकाला जाए।

आगरा के कुबेरपुर में कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर ने श्रीमद्भागवत कथा का वचन किया, उस दौरान उन्होंने बयान दिया कि श्रीकृष्ण जन्मभूमि मथुरा के मंदिर को तोड़कर वहां की मूर्तियों को आगरा की जामा मस्जिद लाया गया था और यहा सभी मूर्तियों को सीढ़ियों के नीचे दबा दिया गया था। इसके चलते उन्होंने न्यायालय और जनप्रतिनिधियों से मांग की है कि आगरा में बनी जामा मस्जिद को जल्द से जल्द खुदवाए और वहां से मूर्तियों को निकलवाया जाए।

इस सभी के बीच देवकीनंदन ठाकुर ने ओटीटी पर प्रसारित हो रही फिल्मो को भी निशाना बनाते हुए कहा कि प्रसारित की जा रही फिल्मो को बंद कर देना चाहिए, इसमें दिखाए जा रहे रिश्ते युवाओ पर गलत प्रभाव छोड़ रहे है। वहीं शिक्षा पर भी कहा की स्कूलों में भी बच्चो को संस्कार नहीं दिए जा रहे है। शिक्षकों और पालकों की जिम्मेदारी है की वे अपने बच्चों को घरों और स्कूलों में संस्कार दे।

नाईट कल्चर को लेकर हुई बैठक, अब शहर में बढ़ेगी सख्ती

रीवा में पीएम मोदी ने दी 17000 करोड़ की सौगात, 3 नई ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी

अपने मुंह में सुतली बम फोड़कर युवक ने कर ली ख़ुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -