उद्धव ठाकरे पर फडणवीस का हमला, कहा- कोरोना रोकने में नाकाम रही सरकार
उद्धव ठाकरे पर फडणवीस का हमला, कहा- कोरोना रोकने में नाकाम रही सरकार
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे सरकार पर कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने में नाकाम होने का आरोप लगाया है. इस संबंध में उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात कर ठाकरे सरकार के विरुद्ध शिकायत भी दर्ज कराई है. भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में भाजपा का प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिला.

इस दौरान फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में देश में कोरोना संक्रमितों की तादाद सबसे अधिक है. राज्य सरकार कोरोना को फैलने से रोकने की दिशा में कोशिश नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि राज्य में बहुत लोगों को उपचार नहीं मिल रहा है. राज्य सरकार किसानों की दिक्कतों पर भी ध्यान नहीं दे रहीं है. किसानों को  खाद और बीज नहीं मिल पा रहे हैं. किसान संकट में है. केंद्र और अलग अलग राज्यों ने 12 बालूदारों पर भी पैकेज दिया, किन्तु महाराष्ट्र ने नहीं दिया, इसे दिया जाना चाहिए.

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि शरद पवार ने पीएम मोदी को सहायता के लिए पत्र लिखा, इसी प्रकार सीएम उद्धव ठाकरे को भी पत्र लिखना चाहिए. ठाकरे सरकार पर हमला बोलते हुए फडणवीस ने आगे कहा कि भले ही केंद्र सरकार ने बड़ा पैकेज दिया, किन्तु उनकी उंगली केंद्र पर ही है. मरीजों को एम्बुलेंस नहीं मिलती है.  इसकी कमी कि वजह से मरीज मर रहे हैं, अस्पताल की हालत बताने के लिए एक डैशबोर्ड बनाया जा सकता है. हम सरकार की सहायता करने के लिए तैयार हैं, अगर वे हमारी सहायता नहीं चाहते हैं, तो उन्हें उपाय करना चाहिये.

इन शहरों को साफ-सफाई के मामले में मिली 5 स्टार रेटिंग

उत्तरप्रदेश : प्रवासी मजदूरों को लेकर सरकार और विपक्ष भिड़े, मायावती ने कही यह बात

इस चिड़ियाघर में पाया गया था अंतिम दुर्लभ थायलासिन जानवर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -