महाराष्ट्र में शुरू हुआ खेला! अब फडणवीस से मिले राज ठाकरे, इस मुद्दे पर हुई चर्चा
महाराष्ट्र में शुरू हुआ खेला! अब फडणवीस से मिले राज ठाकरे, इस मुद्दे पर हुई चर्चा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे से भेंट की है। देवेंद्र फडणवीस ने राज ठाकरे के घर जाकर उनसे मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच लगभग 1।30 घंटे बातचीत हुई। बातचीत में शिंदे मंत्रिमंडल में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना को जगह देने पर बातचीत हुई। 

मिल रही जानकारी के अनुसार, शिंदे मंत्रिमंडल में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना को जगह दी जा सकती है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के किसी विधायक को मंत्री बनाया जा सकता है। यदि ऐसा होता है तो ये महाराष्ट्र की सियासत में नया समीकरण होगा। सियासी गलियारे में ऐसी चर्चा चल रही है कि राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे को मंत्री बनाया जा सकता है। अमित ठाकरे यदि मंत्रीपद कबूल करते हैं तो उन्हें विधानसभा या विधान परिषद का सदस्य बनना पड़ेगा। 

हालांकि इससे पहले राज ठाकरे इन खबरों को खारिज कर चुके हैं। राज ठाकरे ने इस बात की खबर देते हुए कहा है कि ऐसा कुछ नहीं है। देवेंद्र फडणवीस राज ठाकरे की प्रशंसा कर चुके हैं। राज ठाकरे ने भी देवेंद्र फडणवीस को प्रदेश के डिप्टी सीएम के रूप में शपथ लेने के लिए शुभकामनाएं दी थी। बता दें कि महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे सरकार को राज ठाकरे ने अपना समर्थन दिया है।

'कमलनाथ ने अपने विधायकों पर फॉर सेल का टैग लगा दिया': नरोत्तम मिश्रा

'राष्ट्रपति चुनाव में भी ऑपरेशन लोटस चला रही भाजपा..', यशवंत सिन्हा का बड़ा आरोप

'फिर से बन गई है लॉकडाउन की स्थिति', इस बड़े नेता ने दिया बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -