क्या सच में फिल्म कैप्टन अमेरिका में कोरोना वायरस को लेकर दी गई थी चेतवानी?
क्या सच में फिल्म कैप्टन अमेरिका में कोरोना वायरस को लेकर दी गई थी चेतवानी?
Share:

पूरी दुनिया कोरोना संकट से जूझ रही है. दुनिया भर में कोरोना वायरस पिछले कुछ महीनों से कहर बनकर टूट पड़ा है जो की रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अब तक लाखों लोग इस वायरस के वजह से जान गंवा चुके हैं. इस बीच कोरोना वायरस के बारे में बहुत सारी कॉन्सपिरेसी थिअरीज भी सामने आ रही हैं. अब इस वायरस के साथ पहली बार हॉलिवुड के मशहूर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की मूवी का भी नाम जोड़ दिया गया है. यह नाम कुछ ऐसे जोड़ा गया है कि आपको भी इस पर यकीन नहीं हो पाएगा.

दरअसल, यह थ्योरी कहती है कि दुनिया का पहला अवेंजर कैप्टन अमेरिका ने शुरू में ही सब लोगों को कोरोना वायरस जैसी महामारी से सचेत कर दिया था. अपनी इस बात को वजनदार बनाने के लिए लोग कैप्टन अमेरिका की पहली फिल्म के एक सीन के स्टिल को भी शेयर कर रहे हैं. इस स्टिल में क्रिस इवांस कैप्टन अमेरिका के रूप में दिख रहे हैं. इस सीन में दिखाया गया है कि स्टीव रॉजर्स 70 साल बर्फ में दबे रहने के बाद जब आधुनिक दुनिया को देखता है तो उसका रिऐक्शन कैसा होता है.

बता दें की यहां तक तो सब ठीक था लेकिन अब लोगों को इस सीन में ही कोरोना वायरस भी नजर आने लगा है. दरअसल, इस सीन के एक स्टिल में क्रिस इवांस के बैकग्राउंड में दोनों तरफ 2 विज्ञापनों को देखकर लोग ऐसा कह रहे हैं. उसमें एक तरफ मशहूर बीयर ब्रैंड कोरोना का ऐड है जबकि दूसरी तरफ ऐड बोर्ड पर कोरोना वायरस की डिजाइन जैसा कुछ गोल जैसे नजर आ रहा है. 'कैप्टन अमेरिका' के इस सीन के स्टिल के सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर काफी मजे ले रहे हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी जो सोशल मीडिया पर इस बारे में वास्तव में सीरियस हो गए हैं कि कैप्टन अमेरिका ने कोरोना के बारे में सचेत किया था.

इस सीक्वल का काम रुकना अभिनेता जोश गैड के लिए है निराशाजनक

अवेंजर्स फिल्म सीरीज ने क्रिस इवांस को बनाया लोकप्रिय अभिनेता

दुनिया अब प्रकृति के महत्व को समझने लगी है : इवान कार्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -