बेटे कुमारस्वामी सहित दिल्ली पहुंचे देवेगौड़ा, मुलाकात के बाद PM मोदी बोले- पूर्व पीएम के विचार भविष्यवादी
बेटे कुमारस्वामी सहित दिल्ली पहुंचे देवेगौड़ा, मुलाकात के बाद PM मोदी बोले- पूर्व पीएम के विचार भविष्यवादी
Share:

बैंगलोर: पूर्व प्रधान मंत्री और जनता दल (सेक्युलर) (JDS) अध्यक्ष एचडी देवेगौड़ा ने आज गुरुवार (21 दिसंबर) को नई दिल्ली में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की। बैठक के दौरान पीएम मोदी ने देवेगौड़ा के साथ-साथ एचडी कुमारस्वामी और एचडी रेवन्ना से मुलाकात पर प्रसन्नता व्यक्त की। प्रधानमंत्री ने देश की प्रगति में देवेगौड़ा के अनुकरणीय योगदान की सराहना की और विभिन्न नीतिगत मामलों पर उनके व्यावहारिक और भविष्यवादी विचारों की प्रशंसा की।

 

अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर मुलाकात की तस्वीरें पोस्ट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा कि, "पूर्व पीएम श्री एचडी देवेगौड़ा जी, श्री एचडी कुमारस्वामी जी और श्री एचडी रेवन्ना जी से मिलकर हमेशा खुशी होती है। भारत देश की प्रगति में देवेगौड़ा जी के अनुकरणीय योगदान को बहुत महत्व देता है। विविध नीतिगत मामलों पर उनके विचार अंतर्दृष्टिपूर्ण और भविष्यवादी हैं।"

इस मुलाकात के दौरान देवेगौड़ा के साथ उनके पोते, हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना और JDS कार्यकर्ता भी मौजूद थे। यह बैठक महत्वपूर्ण है क्योंकि भाजपा और JDS ने पहले ही अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों की प्रत्याशा में चुनाव पूर्व गठबंधन की घोषणा की थी। गठबंधन दोनों पार्टियों के बीच राजनीतिक सहयोग को दर्शाता है क्योंकि वे चुनावी मुकाबले के लिए रणनीति तैयार कर रहे हैं।

दिल्ली से बोधगया पहुंचे सीएम नितीश कुमार, धर्मगुरु दलाई लामा से की मुलाकात

'ये आतंकवादी शासन..', 143 विपक्षी सांसदों के निलंबन को लेकर केंद्र पर बरसे कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर

खाना खाते ही बिगड़ी सरकारी स्कूल की 107 छात्राओं की तबियत, अस्पताल में कराया भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -