IPL 2021: RCB को मिली बड़ी राहत, फिट होकर वापस लौटा ये धाकड़ बल्लेबाज़
IPL 2021: RCB को मिली बड़ी राहत, फिट होकर वापस लौटा ये धाकड़ बल्लेबाज़
Share:

नई दिल्ली:  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन में जीत के साथ शुरुआत करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम को बड़ी राहत मिली है. RCB के स्टार ओपनर देवदत्त पडिकल कोरोना वायरस से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और वापसी के लिए तैयार हैं. देवदत्त पडिकल का कहना है कि वह IPL में घरेलू क्रिकेट के बेहतरीन फॉर्म को जारी रखना चाहते हैं.

गौरतलब है कि देवदत्त पडिकल 22 मार्च को कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. कोरोना वायरस के कारण पडिकल को क्वारंटीन रहना पड़ा था. किन्तु अब वह पूरी तरह उबर चुके हैं और टीम के साथ अभ्यास कर रहे हैं. पडिकल ने कहा कि, ''कोरोना एक झटका था. काश यह नहीं होता, किन्तु कुछ चीजों पर आपका नियंत्रण नहीं होता. मैं वापसी पर खुद को पूरी तरह से फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं.'' देवदत्त पडिकल का कहना है कि वह अब पूरी तरह से फिट हैं.

देवदत्त पडिकल ने आगे कहा कि, ''इस वक़्त मैं पूरी तरह से ठीक हूं और अभ्यास कर पा रहा हूं. IPL में आपको हमेशा सौ फीसदी तैयार रहना होता है. ऐसा नहीं होने पर आप प्रदर्शन नहीं कर सकते.'' देवदत्त पडिकल ने गत वर्ष IPL में अपने करियर का शानदार आगाज किया था. आईपीएल के 13वें सीजन में पडिकल ने RCB के लिये सबसे अधिक 473 रन बनाये थे. इसके बाद सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उन्होंने छह मैचों में 218 और विजय हजारे ट्रॉफी के सात मुकाबलों में 737 रन बनाये. आईपीएल 14 के अपने पहले मैच में RCB देवदत्त पडिकल के बगैर ही मैदान में उतरी थी. पडिकल के अगले मैच में फिट होकर वापसी की पूरी संभावना है.

खेल मंत्री किरण रिजिजू ने जम्मू-कश्मीर में किया खेलो इंडिया स्टेट सेंटर ऑफ एक्सीलेंस का उद्घाटन

एनआईएस पटियाला में नए कोरोना वेरियंट से मचा हाहाकार

तैराक Rikako Ikee को टोक्यो खेलों में हासिल हुई चार जीत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -