दिवाली की खुशियां मातम में तब्दील, देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट
दिवाली की खुशियां मातम में तब्दील, देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट
Share:

हरियाणा / बेरी: कहते है कि देवर और भाभी के बीच हंसी-ठिठौली का रिश्ता होता है लेकिन हरियाणा के झज्जर में एक ऐसा मामला सामने सामने आया है जिसमे यह रिश्ता खून से सन गया. दिवाली की तैयारियों को लेकर घर की साफ सफाई में लगी भाभी को कलियुगी देवर ने हमेशा हमेशा के लिए मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी देवर मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक घर में दिवाली की तैयारियों को लेकर साफ-सफाई चल रही थी. रेशमा ने इसी दौरान अपने देवर से सामान हटाने को कहा जिसे लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई. विवाद इतना बढ़ा की देवर राकेश ने धारधार हथियार से रेशमा का गला रेत दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी राकेश मौके से फरार हो गया.

जिस समय यह घटना हुई उस समय घर पर कोई भी मौजूद नही था. मृतका रेशमा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी देवर की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है. वही मौके से पुलिस ने रेशमा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के बाद से ही रेशमा के मायके और ससुराल में मातम पसर गया. दिवाली की खुशिया मातम में तब्दील हो गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -