Detel Tashan स्पीकर में होगा ये ख़ास फीचर, जानिए रिव्यु
Detel Tashan स्पीकर में होगा ये ख़ास फीचर, जानिए रिव्यु
Share:

अपने ब्लूटूथ स्पीकर की रेंज में दो नए प्रोडक्ट डीटेल मे पिछले महीने पेश किए गए है. जिनमें जैजी और टशन दो ब्लूटूथ स्पीकर्स शामिल हैं. इन स्पीकर्स को कंपनी ने खासकर उन लोगों के लिए बाजार में उतारा है जो इनडोर और आउटडोर में माइक के साथ पार्टी करने के शौकीन हैं. इनमें से हमें डीटेल टशन रिव्यू के लिए मिला था जिसे हमने 20 दिनों 15 दिनों तक इस्तेमाल किया तो आइए रिव्यू में जानते हैं. अनाउंसमेंट माइक के साथ जानिए अन्य जानकारी 

Jio GigaFiber का नया प्लान हुआ लॉन्च, इतने रूपए की होगी बचत

इस शानदार स्पीकर को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि यह डीटेल टशन स्पीकर एक बार की चार्जिंग में सामान्य आवाज में 2 से 3 घंटे तक प्लेबैक देता है. जहां तक कनेक्टिविटी का सवाल है तो आप इसे आप ब्लूटूथ के अलावा पेन ड्राइव, माइक्रो एसडी कार्ड तथा ऑक्स केबल के साथ जोड़कर भी लगातार संगीत सुनने का आनंद उठा सकते हैं. डीटेल टशन में ब्लूटूथ V4.0 मिलेगा. इसमें 12 वाट के दो स्पीकर्स हैं और इसका वजन 1.56 ग्राम है. इस स्पीकर में 1800 एमएच की बैटरी दी गई है. साथ ही इसमें आपको अनाउंस माइक भी मिलेगाज जिसकी मदद से आप किसी पार्टी में गाना गा सकते हैं या फिर कोई अनाउंसमेंट कर सकते हैं. कीमत की बात करें तो डीटेल टशन की कीमत 1,999 रुपये है और इसे डीटेल ऐप, वेबसाइट और फ्लिपकार्ट तथा पेटीएम मॉल खरीदा जा सकता है.

आपका स्मार्टफोन हो सकता है हैक सावधान!

अगर बात करे स्पीकर के परफॉर्मेंस के बारे मे तो उसकी ऑडिओ क्वालिटी पर निर्भर करती है. ऑडियो के मामले में डीटेल का यह स्पीकर ठीक-ठाक है. 100 फीसदी वॉल्यूम करने पर आवाज थोड़ी-सी फट जाती है. कंपनी ने टशन स्पीकर के साथ अनाउंस माइक देकर एक नया प्रयोग है जो कि काबिल-ए-तारीफ है. माइक की आवाज अच्छी है, लेकिन इको थोड़ा ज्यादा है. साथ ही माइक को काफी पास और ठीक सामने रखकर कुछ बोलना पड़ता है. थोड़ा-सा भी साइड में होने पर माइक आवाज को अच्छी तरह से कैच नहीं कर पाता है. स्पीकर का बेस शानदार तो नहीं लेकिन बढ़िया है. पब्लिक अनाउंसमेंट या पार्टी अनाउंसमेंट के लिए यह स्पीक हमें पसंद काफी पसंद आया.

एयरटेल ने वोडाफोन को चुनौती देने के लिए लॉन्च किया ये प्लान

Google और Facebook ने किया इस स्मार्टफोन कंपनी से किनारा

5G नेटवर्क में देखने को मिलेगा ये बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -