तो क्या मेहनत करने के बावजूद आपको भी धन की प्राप्ति नहीं होती अगर हां तो जान लें इसकी वजह
तो क्या मेहनत करने के बावजूद आपको भी धन की प्राप्ति नहीं होती अगर हां तो जान लें इसकी वजह
Share:

जीवन में कुंडली और ग्रह का काफी महत्व होता है। यह तो आपको भी पता होगा की काफी अधिक मेहनत करने के बाद भी हमें सफलता नहीं मिलती है लेकिन इसके पीछे का कारण कोई समझ नहीं पाता की आखिर इतनी मेहनत करने के बावजूद भी सफलता क्यों नहीं मिल पा रही है। तो क्या आप जानते हैं की इसके पीछे एक कारण आपकी कुंडली और ग्रह है। आप भी अपने जीवन में जिन्दगी भर पैसा कमाने चाहते है। लेकिन कुंडली और ग्रह के चलते आपकी किस्मत आपका साथ नहीं दे रही है। लेकिन क्या आप जानते है की ज्योतिषशास्त्र के अनुसार कुंडली में दूसरा भाव धन से संबधित होता है। और इसी की वजह से व्यक्ति को धन की प्राप्ति होती है।

लेकिन अगर किसी व्यक्ति के दूसरे भाव में शुभ ग्रह की उपस्थिती हो या फिर उसकी किसी भी तरह से मौजूदगी हो तो आप हमेशा आर्थिक स्थिती से मजबूत रहेगें। वहीं बात अगर कुंडली की करें तो अगर किसी व्यक्ति की कंुडली में बुध ग्रह पर चंद्रमा हो तो या फिर उसकी दृष्टि भी हो तो उसके पास धन आना काफी मुश्किल हो जाता है। ऐसे व्यक्ति जीवन भर मेहनत तो करते है लेकिन उन्हे सफलता नहीं मिलती और हमेशा यह लोग धनहीन होते हैं। 

अगर कुंडली के दूसरे भाव में चंद्रमा मौजूद हो या फिर उसकी दृष्टि हो तो ऐसे लोगों को हमेशा धन प्राप्त होते रहता है और धन की कभी कमी भी नहीं होती है लेकिन अगर उस पर बुध की जरा सी भी नजर पड़ जाए तो समझ लो की पूरा घर कंगाल होने की स्थिती मे है।

तो क्या आपके भी शरीर के इन अंगो पर तिल मौजूद है, अगर हां तो जानें क्या है राज

आपके हाथ की सबसे छोटी उंगुली बंया करती है जीवन के सारे राज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -