सब कुछ होने के बाद भी कैंसर से आज ही के दिन जिंदगी की जंग हार गया था ये अभिनेता
सब कुछ होने के बाद भी कैंसर से आज ही के दिन जिंदगी की जंग हार गया था ये अभिनेता
Share:

मराठी और हिंदी भाषा के जाने माने एक्टर रमेश भाटकर वर्ष 2019 में यानि आज ही के दिन 4 फरवरी को कैंसर की बीमारी के चलते देहांत हो गया था. उनके निधन से बुरा इत्तेफाक ये जुड़ा रहा कि कैंसर डे के दिन ही वे इस बीमारी से जिंदगी की जंग हार गए थे. उन्हें पुलिस के किरदार निभाने के लिए पहचाना जाता था. सिर्फ मूवीज ही नहीं वे रंगमंच की दुनिया का भी जाना पहचाना नाम रह चुके है. वे 70 साल के थे. उन्हें मुंबई के एलिजाबेथ अस्पताल में उपचार के दौरान उन्होंने अंतिम साँस ली थी.

बता दें कि वे बीते बहुत वक़्त  से कैंसर की बीमारी के चपेट में थे और अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था. हम बता दें कि रमेश भाटकर का जन्म तीन अगस्त 1949 को हुआ. वे कला से जुड़े परिवार से संबंध रखते थे. उनके पिता वासुदेव भाटकर बड़े गायक और संगीतकार थे. वर्ष 1977 में उन्होंने फिल्म जगत में उन्होंने कदम रखा. वे लगभग 30 सालों से मूवी की दुनिया में सक्रिय थे. रमेश भाटकर हेलो इन्स्पेक्टर और दामिनी जैसे टीवी सीरियल्स में निभाई गए अपने किरदारों से चर्चित हुए थे.

कुछ समय पहले आई अनुपम खेर की मूवी द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम अशोक चव्हान का रोल निभाते हुए दिखाई दिए थे. उन्हें नाटक केव्हा तरी पाहट, अश्रुंची झाली फुले, आखेर तू येशील और मुक्ता को काफ़ी लोकप्रियता भी हासिल की. उन्होंने मराठी में अष्टविनायक, दुनिया करी सलाम सहित कई मूवी में काम किया. निजि जीवन के बारें बात की जाए तो उनकी पत्नी का नाम मृदुला भाटकर है. वे हाईकोर्ट में जज हैं. उनके बेटे का नाम हर्षवर्धन भाटकर है. रमेश ने हिंदी और मराठी दोनों भाषाओं में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है. कई सारे सेलिब्रिटीज कैंसर की चपेट में आकर अपनी जान गवां चुके हैं. हालांकि कुछ भाग्यशाली भी रहे जिन्होंने इस बीमारी पर जीत हासिल की और जीवन की नई शुरुआत की.

कॉमेडियन अभिषेक ने सामंथा के गाने पर बनाई ऐसी वीडियो कि एक्ट्रेस ने पोस्ट को किया रिपोस्ट

मोहन बाबू स्टारर सन ऑफ इंडिया को रिलीज डेट मिली

मार्च माह में इस दिन रिलीज की जाएगी RRR मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -