मार्च माह में इस दिन रिलीज की जाएगी RRR मूवी
मार्च माह में इस दिन रिलीज की जाएगी RRR मूवी
Share:

डायरेक्टर एस एस राजामौली  की मूवी RRR की नई रिलीजिंग डेट सामने आ चुकी है. फिल्म अब 25 मार्च को रिलीज की जाने वाली है. मूवी के ऑफिशयल अकाउंट द्वारा जिसकी सूचना दी गई है. मूवी का पोस्टर साझा करते हुए नई रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है. फैंस अब इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे थे. मूवी में जूनियर एनटीआर (Junior Ntr), राम चरण (Ram Charan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) लीड रोल में दिखाई देने वाले है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  इस मूवी की कई रिलीज डेट सामने आ चुकी है. ये मूवी पहले इसी वर्ष 7 जनवरी को रिलीज की जाने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामले और कई शहरों में थिएटर्स के बंद होने के कारण से फिल्म को पोस्टपोन किया जा चुका था. हाल ही में RRR की टीम ने ट्विटर पर अनाउंस किया था कि अगर देश के हालात पहले से बेहतर होंगे और थिएटर्स पूरी क्षमता के साथ खुलेंगे तो  मूवी को 18 मार्च को रिलीज कर दिया जाएगा, नहीं तो फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज की जाएगी.

वैसे बता दें कि फिल्म की पहली रिलीज डेट जो आई थी वो थी 30 जुलाई 2020. उस समय भी कोरोना वायरस के कारण से ही मूवी को 13 अक्टूबर 2021 रिलीज करने करने के बारें में सोच रहे थे. इसके बाद फिर 7 जनवरी को फ़ाइनल कर दिया गया था, लेकिन अब फाइनल डेट जो आई है वो है 25 मार्च.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के जरिए अजय और आलिया का तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं.

 

सूर्या अभिनीत 'एथरकुम थुनिंधवन' 10 मार्च को रिलीज होगी

'राधे श्याम' इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

तलाक के बाद कोरोना संक्रमित हुई ऐश्वर्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -