भीषण हादसा: सत्संगियों की गाड़ी और ट्राले में टक्कर
भीषण हादसा: सत्संगियों की गाड़ी और ट्राले में टक्कर
Share:

सिरसा: हमारे देश में लगातार बढ़ते जा रहे जुर्म और घटनाओं के सिलसिले आज हर किसी के लिए परेशानी बनते जा रहे है. हर रोज कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ ही जाता है जो पूरी दुनिया को हिला देता है. वहीं हरियाणा के सिरसा में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत की खबर है. रविवार सुबह टवेरा गाड़ी, एचपी गैस के ट्राले से भिड़ गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. टवेरा में नौ लोग सवार थे, जिनमें से पांच लोगों की जान चली गई है.

वहीं यह भी कहा  जा रहा है कि सभी लोग डेरा सच्चा सौदा में सत्संग के लिए जा रहे थे कि पहुंचने से पहले उनके साथ यह हादसा हो गया. पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे के बाद ट्राला चालक फरार हो गया. सूत्रों से मिली जानकायी क्व अनुसार पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. गांव पनिहारी के पास हुए हादसे में मरने वालों में पंजाब के सरकारी कर्मचारी भी हैं. बंत सिंह, पंजाब बिजली बोर्ड में इलेक्ट्रिशियन के पद पर मानसा मंडी मैं कार्यरत था. मुकेश कुमार मानसा मंडी में एसडीएम कार्यालय में क्लर्क के पद पर तैनात था.

वहीं इस बात का पता चला है कि हरविंदर सिंह बुढलाडा गांव में कपड़े बेचने का कार्य करता था. बब्बी सिंह, जो बादड़ा संगरूर का रहने वाला है, गाड़ी चला रहा था. गुरचरण सिंह गांव बचाना का रहने वाला है. घायल होने वालों में सुरजीत सिंह, जो बीएसएनएल से रिटायर्ड कर्मचारी है. समी, जो डीसी कार्यालय में कार्य करता था. इन दोनों को डेरे के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. जीवन और तरसेम, जो धरमगढ़ पंजाब के रहने वाले हैं, को सिरसा के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

मध्य प्रदेश: सीएम कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ी, नहीं मान रहे विधायक

महिला ने बदल डाली पूरे गांव की सोच, जानिए इनका अभूतपूर्व योगदान

संकट में कमलनाथ सरकार, नदी की धारा मोड़कर लंबा रास्ता बनाने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -