फैसला आने की आहट से चौकस हुई हरियाणा सरकार
फैसला आने की आहट से चौकस हुई हरियाणा सरकार
Share:

चंडीगढ़ : डेरा सच्चा सौदा गुरमीत राम रहीम से जुड़े साध्वी यौन शोषण मामले में पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत 25 अगस्त को फैसला सुनाएगी. लेकिन  हरियाणा सरकार ने सुरक्षा के लिए विशेष चौकसी रखते हुए अर्धसैन्य बलों की कंपनियां बुलाई है जो रविवार को यहां पहुँच जाएगी. वहीं कई जिलों की पुलिस लाइन में आपात स्थिति से निपटने की ट्रेनिंग भी शुरू की गई है.

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से जुड़े मामले में अदालत का फैसला आने को शुक्रवार को राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक कर कानून व्यवस्था की समीक्षा की. बता दें कि पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत 25 अगस्त को साध्वी यौन शोषण मामले में अपना फैसला सुनाएगी. इस मामले में अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है.

खास बात यह है कि डेरा प्रमुख की पंचकूला में पेशी वाले दिन हरियाणा के अलावा राजस्थान, महाराष्ट्र तथा पंजाब से भी डेरा अनुयायी हरियाणा में जमा होने की सम्भावना हैं. ऐसे में हरियाणा पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती डेरा प्रमुख को अदालत तक पहुंचाने की रहेगी. इसलिए पंचकूला, सिरसा, अंबाला, कुरूक्षेत्र, करनाल, कैथल, हिसार, फतेहाबाद और जींद जिलों को संवेदनशील घोषित किया गया है.हरियाणा पुलिस राज्य से सटे पंजाब व राजस्थान की सीमाओं पर भी नजरें गड़ाए हुए है.उधर पंजाब सरकार ने भी इस फैसले को देखते हुए अपनी तैयारियां तेज कर दी है.

यह भी देखें

यौन शोषण मामले में राम रहीम पर आ सकता है फैसला, पंजाब में अलर्ट

खट्टर ने कहा पुत्र के अपराध की सज़ा पिता को नहीं दे सकते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -