यौन शोषण मामले में राम रहीम पर आ सकता है फैसला, पंजाब में अलर्ट
यौन शोषण मामले में राम रहीम पर आ सकता है फैसला, पंजाब में अलर्ट
Share:

चंडीगढ़ : सिरसा के डेरा सच्चा सौदा के बाबा गुरमीत राम रहीम के खिलाफ साध्वियों के यौन शोषण मामले की सुनवाई कर रही पंचकूला की स्पेशल सीबीआई कोर्ट आज कभी भी अपना फैसला सुना सकती है. इसको देखते हुए पूरे पंजाब में हाई अलर्ट कर दिया गया है.

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2002 में बाबा गुरमीत राम रहीम पर दो साध्वियों ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे. इस मामले को लेकर तब हरियाणा और पंजाब में खूब बवाल मचा था . एक पीड़ित युवती ने राम रहीम पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक पत्र मीडिया, पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश, पीएम के नाम जारी किया था.   हाई कोर्ट ने इस पत्र पर संज्ञान लेते हुए 24 सितंबर 2002 को सीबीआई को जांच सौंपी थी.अब इस मामले में सुनवाई और बहस पूरी हो चुकी है. पंचकूला की स्पेशल सीबीआई कोर्ट कभी भी आरोप तय करके अपना फैसला सुना सकती है.

बता दें कि फैसले के बाद होने वाले बवाल की आशंका को देखते हुए पंजाब ने केंद्र से 250 अर्धसैनिक बल की कंपनियां मांगी है. यही नहीं पंजाब में हाई अलर्ट के साथ पुलिस के जवान हर जगह मुस्तैद कर दिए गए हैं.इसी सिलसिले में पंजाब के डीजीपी सुरेश अरोड़ा केंद्रीय गृह सचिव से मिलने के लिए दिल्ली रवाना हो गए हैं .

यह भी देखें

पिता ने किया बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार, पुलिस ने पिता को किया गिरफ्तार

पंजाबी मुंडे से ही करूंगी शादी, अमीषा पटेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -