डिप्टी सीएम गोविंद करजोल ने जानिए किसको लिखा पत्र
डिप्टी सीएम गोविंद करजोल ने जानिए किसको लिखा पत्र
Share:

हाल ही में यह हुआ कि निवासियों ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा नहीं करने के लिए डिप्टी सीएम गोविंद पर जोर दिया। कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री, गोविंद एम करजोल जो बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा नहीं करने के लिए कठोर आलोचना में आए थे बागलकोट जिले के लोगों को एक भावनात्मक पत्र दिया जिसमें कहा गया था, कि उन्हें अपने लोगों से नहीं मिलने के लिए क्षमा करना चाहिए क्योंकि वह "भावनात्मक रूप से बिखर गया था" अपने बेटे डॉ. गोपाल करजोल के ऊपर जो गंभीर रूप से बीमार हैं और अस्पताल में पिछले 24 दिनों से वेंटिलेटर पर हैं।

अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक पत्र में, शीर्षक - माई सर्विस योर प्लेजर (सेवे नानाडू, स्वेकेरा निमाडमु) - उन्होंने भावनात्मक रूप से लोगों से आग्रह किया कि वे बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा न करने के अपने फैसले पर उन्हें न्याय न दें। उन्होंने कहा "मुझे पता है कि इस दुख की घड़ी में मैं आपकी तरफ नहीं हो सकता। मैंने आज तक किसी को भी नहीं बताया था कि मेरे बेटे को आज तक छुट्टी नहीं मिली है, जो कोविद के हमले के कारण वेंटिलेटर पर है।" पत्र में आगे पढ़ा गया कि उन्हें (गोपाल) बेहतर उपचार की आवश्यकता है, इसलिए हमने उन्हें हैदराबाद के एक सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में ले जाने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा "मुझे और मेरे परिवार की उपस्थिति पहले से भी ज्यादा है। इस कारण मैं आपकी तरफ नहीं हो पाया। वह 43 साल के हैं और मैं वही कर रहा हूं जो इस घंटे में एक पिता को करना चाहिए।" "मैं गहराई से व्यथित हूं। मेरे परिवार के सदस्यों के साथ जो कोरोनोवायरस की चपेट में थे, मैं इलाज के बाद बाहर आया था, लेकिन मेरे बेटे, गोपाल जो पिछले 24 दिनों से वेंटिलेटर पर नहीं हैं। वह अपनी सबसे बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं, इसलिए। हम एक परिवार के रूप में हैं। उन्होंने पत्र पर हस्ताक्षर किए और बागलकोट के लोगों ने मुझे उनके साथ नहीं होने के लिए माफ कर दिया।"

तेलंगाना की मदद के लिए आगे आए सीएम केजरीवाल, किया वित्तीय सहायता का ऐलान

चीन ने कैसे दी कोरोना को मात ? वूहान में 5 माह बिताने वाले शख्स ने खोला राज़

आज शाम 6 बजे पीएम मोदी का सम्बोधन, राहुल गाँधी बोले- मैं चीन पर सुनना चाहूंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -