आज शाम 6 बजे पीएम मोदी का सम्बोधन, राहुल गाँधी बोले- मैं चीन पर सुनना चाहूंगा
आज शाम 6 बजे पीएम मोदी का सम्बोधन, राहुल गाँधी बोले- मैं चीन पर सुनना चाहूंगा
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी एक बार फिर देश के नाम संदेश देने जा रहे हैं. आज मंगलवार की शाम 6 बजे पीएम नरेंद्र मोदी देशवासियों से सीधे बात करेंगे. इस पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी क्या बोलेंगे, मेरे पास इस प्रकार की चीजों की भविष्यवाणी करने की क्षमता नहीं है. मैं पीएम मोदी से सुनना चाहूंगा कि वह चीनी सैनिकों के संबंध में क्या बोलेंगे.

केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि विश्व में ऐसा कोई देश है, जो अपनी जमीन पर घुसपैठ पर चुप रहेगा. मैं चाहूंगा कि पीएम मोदी इस पर देश को जानकारी दे. मैं आपको गारंटी देता हूं कि पीएम मोदी के पास आपको बताने के लिए कुछ नहीं है.  मुझे विश्वास है कि वह चीन शब्द का इस्तेमाल नहीं करेंगे. हम उनका सम्बोधन देखेंगे.

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हमारी स्थिति बहुत साफ़ है. हमारा विचार लोगों को एक साथ लाना है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को इस बात पर जवाब देना चाहिए कि चीनी हमारी जमीन में क्यों बैठे हैं. उन्होंने हमारी जमीन के 12 हजार स्क्वायर किलोमीटर इलाके पर कब्ज़ा जमाया है और हमारे पीएम झूठ बोल रहे हैं कि किसी ने कोई जमीन नहीं ली.

धीमा पड़ा कोरोना, दिल्ली हाई कोर्ट ने कहा- छोड़े गए कैदियों को वापस जेल में डाला जाए

सुधा मूर्ति को इस विश्वविद्यालय द्वारा डॉक्टरेट की पढ़ाई करने के लिए किया गया सम्मानित

बिहार चुनाव: कैमूर में गरजे सीएम योगी, बोले- हमने जनता का भी काम किया और राम का भी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -