डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले, जरुरत पड़ी तो आज़म खान भेजे जाएंगे जेल

डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले, जरुरत पड़ी तो आज़म खान भेजे जाएंगे जेल

आगरा: रामपुर की जौहर यूनिवर्सिटी के संबंध में लोगों की जमीन हड़पने के मामले में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद आजम खान और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आजम खान का बचाव करने के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को माफी मांगनी चाहिए.

आगरा में महापौरों के 50वें अधिवेशन में शामिल होने पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पहले तो कब्‍जे हुआ करते थे, अब आजम खान के विरुद्ध मुकदमे चल रहे हैं. इन सभी मुकदमों की जांच चल रही है. उन्‍होंने कहा कि अगर आवश्यकता पड़ी तो आजम खान को जेल भी जाना होगा. उल्लेखनीय है कि इससे पहले एसडीएम सदर अदालत ने आजम खान के जौहर यूनिवर्सिटी की 7 हेक्टेयर जमीन का पट्टा निरस्त कर दिया है. 

जानकारी के अनुसार, जौहर यूनिवर्सिटी का 7.135 हेक्टेयर जमीन का पट्टा निरस्त किया गया है. यह मौलाना मोहम्मद अली जौहर ट्रस्ट के संयुक्त सचिव नसीर अहमद खान के नाम से लीज पर दिया गया था. जौहर यूनिवर्सिटी जमीनी घोटाला सामने आने के बाद ये प्रकरण सामने आया और तहसीलदार ने निरीक्षण करने के दौरान इसमें बड़ा घोटाला पकड़ा, जिसके बाद जांच की गई और जमीन के इस पट्टे को एसडीएम सदर अदालत ने निरस्त कर दिया. 

भाजपा के बागी नेताओं की कांग्रेस में एंट्री का विरोध, हाईकमान से हस्तक्षेप की मांग

महबूबा मुफ़्ती बोलीं, कश्मीर में अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती से लोगों में फ़ैल रही दहशत

अफ़ग़ानिस्तान के ग़ज़नी में बम ब्लास्ट, चार की मौत, 20 घायल