उपमुख्यमंत्री अमजत बाशा ने की सीएम वाई एस जगन मोहन रेड्डी की प्रशंसा, कही ये बातें
उपमुख्यमंत्री अमजत बाशा ने की सीएम वाई एस जगन मोहन रेड्डी की प्रशंसा, कही ये बातें
Share:

उपमुख्यमंत्री अमजत बाशा ने एपी सीएम वाई एस जगन मोहन रेड्डी की तारीफ की है। अपने बयान में वह कहते हैं कि जगन एक उल्लेखनीय राजनीतिक व्यक्तित्व हैं और कडप्पा जिले के लोगों को जिले से प्रतिनिधित्व करने के लिए गर्व महसूस करना चाहिए।

गुरुवार को ताडेपल्ली कैंप कार्यालय से मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी द्वारा वर्चुअल मोड में कडपा आरटीसी क्षेत्रीय कार्यालय परिसर के परिसर में आरटीसी कर्मचारियों और सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए 22 बेड वाले डॉ वाईएसआर एरिया अस्पताल के उद्घाटन में अमजदनाथ बाशा ने याद किया कि जगन मोहन रेड्डी सरकार में आरटीसी के विलय और अत्याधुनिक चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए जिम्मेदार थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गंभीर वित्तीय संकट का सामना करने के बावजूद प्रजा संकल्प यात्रा के दौरान आरटीसी कर्मचारियों को किए गए सभी आश्वासनों को पूरा कर रहे थे। सांसद अविनाश रेड्डी ने कहा कि रायलसीमा क्षेत्र के आरटीसी कर्मचारियों को कडप्पा में वासआर एरिया अस्पताल के उद्घाटन के बाद अत्याधुनिक चिकित्सा सुविधा मिली। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे भविष्य में और अधिक विकास कार्य शुरू करने में सरकार को अपना सहयोग दें।

हालांकि, दूसरी ओर जिलाधिकारी सीएच हरिकिरण ने कहा कि सरकार ने चिकित्सा सुविधाएं प्रदान करने के लिए 3.8 करोड़ रुपये और 2 करोड़ रुपये खर्च करके 1.6 एकड़ भूमि में वासR क्षेत्र अस्पताल का निर्माण किया है। उन्होंने बताया कि अस्पताल में काम करने वाले 7 डॉक्टर, 27 कर्मचारी और हाउसकीपिंग कर्मचारी हैं। कमलपुरम विधायक पी रवींद्रनाथ रेड्डी और मेयर सुरेश बाबू मौजूद रहे।

रेलवे ने जारी किया नोटिस, कहा- रेलवे प्लेटफॉर्म और ट्रेनों पर कुछ नए कोविड प्रोटोकॉल करें लागू...

बंगाल हिंसा को RSS ने बताया पूर्वनियोजित, केंद्र से हर संभव कदम उठाने की अपील

'पीएम से लड़ने की बजाए कोरोना से लड़िए..', हेमंत सोरेन को डॉ हर्षवर्धन की नसीहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -