'पीएम से लड़ने की बजाए कोरोना से लड़िए..', हेमंत सोरेन को डॉ हर्षवर्धन की नसीहत
'पीएम से लड़ने की बजाए कोरोना से लड़िए..', हेमंत सोरेन को डॉ हर्षवर्धन की नसीहत
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के संकटकाल के बीच झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के ट्वीट पर अब सियासी घमासान छिड़ गया है. केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू और असम के मंत्री हेमंत बिस्वा सरमा के बाद अब हेल्थ मिनिस्टर हर्षवर्धन ने हेमंत सोरेन पर हमला बोला है. हर्षवर्धन ने लिखा है कि यह समय कोरोना से लड़ने का है, पीएम से लड़ने का नहीं. डॉ हर्षवर्धन ने यह भी आरोप लगाया कि पीएम मोड़ी पर टिप्पणी करके हेमंत अपनी सरकार की विफलता छिपाना चाहते हैं.

हेमंत सोरेन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए हर्षवर्धन ने लिखा कि, ‘सीएम हेमंत सोरेन शायद अपने पद की गरिमा को भूल गए हैं. कोरोना वायरस से उत्पन्न स्थिति को लेकर देश के PM पर कोई बयान देते समय उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि इस महामारी का अंत सामूहिक प्रयासों से ही संभव है. अपनी नाकामी छिपाने के लिए अपने मन की भड़ास PM पर निकालना निंदनीय है.’ एक अन्य ट्वीट में हर्षवर्धन ने लिखा कि केंद्र सरकार ने कोरोना महामारी के संकट काल में जहां गरीबों और जरूरतमंदों के लिए खजाने खोल दिए हैं, वहीं झारखंड सरकार ने, अपने खज़ाने का मुंह बंद कर रखा है. हेमंत सोरेन चाहते हैं कि हर काम केंद्र सरकार करे. कोरोना से लड़िए, PM से नहीं!

बता दें कि पीएम मोदी ने गुरुवार शाम को आंध्र प्रदेश, ओडिशा, झारखंड और तेलंगाना के मुख्यमंत्रियों से कोरोना महामारी को लेकर बात की थी. इसके बाद झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, ‘आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने फोन किया. उन्होंने सिर्फ अपने मन की बात की. बेहतर होता यदि वो काम की बात करते और काम की बात सुनते.’

 

रंगसामी ने ली पुडुचेरी के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ, प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाई

विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के शर्मनाक प्रदर्शन पर सोनिया गांधी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

दिल्ली में कोरोना से हालात चिंताजनक, सीएम केजरीवाल ने बुलाई उच्चस्तरीय बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -