स्कूल एसोसिएशन ने कहा- पूर्ण ट्यूशन फीस समय पर जमा करें
स्कूल एसोसिएशन ने कहा- पूर्ण ट्यूशन फीस समय पर जमा करें
Share:

अनएडेड सीबीएसई स्कूल्स के एसोसिएशन ने अभिभावकों से अपील की है कि 4 नवंबर, 2020 को मध्य प्रदेश  जबलपुर के उच्च न्यायालय के माननीय डिवीजन बेंच द्वारा पारित अंतिम बाय-पार्टे ऑर्डर के अनुसार, माता-पिता पूरी ट्यूशन फीस जमा करने के लिए बाध्य हैं। सभी शैक्षणिक संस्थान एमएचआरडी और राज्य के दिशानिर्देशों के अनुसार ऑनलाइन शिक्षण प्रदान कर रहे हैं।

हम आपको बताना चाहते हैं कि संकट की इस घड़ी में भी, आपके बच्चे की शिक्षाविदों को ऑनलाइन कक्षाओं के माध्यम से जारी रखा गया था। स्कूल प्रबंधन और शिक्षकों ने शिक्षाविदों के लिए सहायता प्रदान करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास दिया।" इसके अलावा पत्र में कहा गया है कि HC ने अपने आदेश में यह भी समर्थन किया है कि स्कूल केवल अभिभावकों द्वारा भुगतान की गई फीस पर जीवित रहते हैं और इसलिए अभिभावकों को समय पर शुल्क जमा करके अपने सहयोग का विस्तार करना चाहिए।

अभिभावकों से शुल्क का भुगतान करने की अपील करते हुए एसोसिएशन के पत्र में कहा गया है, "इस अपील को स्कूल द्वारा दिए गए कार्यक्रम के अनुसार शुल्क जमा करने के लिए एक अंतिम सूचना के रूप में मानें। शुल्क जमा करने में विफलता माननीय उच्च न्यायालय के उल्लंघन की राशि होगी। आदेश और आपके वार्डों के प्रवेश को रद्द करने का कारण हो सकता है और संबंधित स्कूल अन्य उम्मीदवारों को सीट की पेशकश कर सकते हैं।"

जेईई मेन्स की परीक्षाएं जनवरी 2021 तक के लिए हुई स्थगित

डिप्लोमा इंजीनियर रिक्तियों के लिए एनटीपीसी भर्ती 2020 के लिए करें आवेदन

यहां निकली प्राइमरी टीचर की भर्ती, इस दिन तक कर सकते है आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -