दिवंगत अशोक सिंघल का अस्थि कलश छत्तीसगढ़ में लाया जाएगा
दिवंगत अशोक सिंघल का अस्थि कलश छत्तीसगढ़ में लाया जाएगा
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 21 नवंबर को विहिप के कार्यालय में महानगर कार्यकर्ताओं एवं प्रांतीय पदाधिकारियों की एक महत्वूर्ण बैठक आयोजित हुई. जिसमे विश्व हिन्दू परिषद के प्रांतीय पदाधिकारियों ने इस बैठक में निर्णय लिया की विश्व हिन्दू परिषद के दिवंगत अंतरराष्ट्रीय संरक्षक अशोक सिंघल का अस्थि कलश सोमवार 23 नवंबर को राजधानी दिल्ली से रायपुर लाया जाएगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में विहिप के कार्यालय में महानगर कार्यकर्ताओं एवं प्रांतीय पदाधिकारियों ने कहा की विश्व हिन्दू परिषद के दिवंगत अंतरराष्ट्रीय संरक्षक अशोक सिंघल का अस्थि कलश को सोमवार 23 नवंबर को जनदर्शन के लिए रथयात्रा निकाली जाएगी.

तथा यह रथयात्रा रायपुर के काली माई मंदिर आकाशवाणी चौक से दोपहर 2 बजे प्रारंभ होकर नगर के विभिन्न मार्गों से होकर संध्या 6.30 बजे मेडिकल कॉलेज सभागार पर पहुंचेगी। जहां पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम शाम 7 बजे से रखा गया है। इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ साथ विधानसभा अध्यक्ष व अन्य गणमान्य व्यक्ति अपनी और से दिवंगत विहिप के अंतरराष्ट्रीय संरक्षक अशोक सिंघल को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. इस दौरान कलश 3 रथों के माध्यम से छत्तीसगढ़ में लाया जाएगा. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -